दिल्ली में बुजुर्ग महिला की रेप के बाद हत्या,आरोपी ने कबूला जुर्म

रेप और लूट की ये पूरी वारदात पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें साफतौर से एक शख्स वारदात को अंजाम देता नज़र आ रहा है.

दिल्ली में बुजुर्ग महिला की रेप के बाद हत्या,आरोपी ने कबूला जुर्म
(प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में फिर हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग महिला की रेप करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई. महिला के शरीर से कपड़े कई जगह पर फटे हुए मिले. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसने बताया कि उसने महिला के साथ रेप किया है.

नॉर्थ दिल्ली (North Delhi) की डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया की सुबह तकरीबन साढ़े 8 बजे गुलाबी बाग थाने की पुलिस को जानकारी मिली कि एक महिला की हत्या कर दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला जमीन पर पड़ी थी और दुकान का सामान बिखरा पड़ा था. पुलिस ने बताया की महिला के शरीर से कपड़े कई जगह से फटे हुए थे फिर पुलिस को आशंका हुई है कि महिला के साथ कातिल रेप और लूट की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया.

आपको बता दें कि रेप और लूट की ये पूरी वारदात पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें साफतौर से एक शख्स वारदात को अंजाम देता नज़र आ रहा है. ये शख्स कोई और नहीं बल्कि पास की ही एक रेहड़ी पर काम करने वाला 22 साल का एक युवक धर्मराज है. पुलिस ने धर्मराज को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को कॉल करके घटना की सूचना देने वाले शख्स ने बताया कि वो हरदिन सुबह हमेशा चाय पीने आते हैं लेकिन जब आज सुबह वो आए तो देखा कि दुकान का दरवाजा खुला हुआ था और महिला जमीन पर पड़ी थी और शरीर पर से कपड़े हटे हुए थे.

आपको बता दें कि ये महिला इस दुकान में अकेली रहती थी और पूजा-पाठ का सामान बेचती थी. वहीं मौके से सबूत इकठ्टा करने के लिए एफएसएल को भी बुलाया गया है. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसमे ये साफ हो पाएगा की महिला के साथ रेप हुआ या नहीं.