close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शपथ ग्रहण से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के नाम उनके परिवार की ओर ये आया यह संदेश

पीएम मोदी के बड़े प्रह्लाद मोदी ने कहा नरेंद्र मोदी एक छोटे परिवार से परिवार हैं और अपने दम पर पर यहां तक पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि मां ने जो संस्कार दिए हैं, उस संस्कार का प्रतिबिम्ब आज उजागर हो रहा है.

शपथ ग्रहण से पहले पीएम नरेंद्र मोदी के नाम उनके परिवार की ओर ये आया यह संदेश
पीएम नरेंद्र मोदी के बड़े प्रह्लाद मोदी ने कहा कि मां को आज अपने बेटे पर गर्व है.

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (30 मई) को दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेने वाले हैं. चंद घंटों के बाद पीएम मोदी और नए मंत्रिपरिषद एक साथ शपथ लेंगे. पूरे देश में प्रचंड बहुमत के बाद बीजेपी एक बार फिर से सरकार बना रही है. देशभर में मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने पर लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. देश की जनता के साथ पीएम मोदी की परिवार भी आज काफी खुश हैं.

पीएम मोदी के बड़े प्रह्लाद मोदी ने कहा कि पूरा परिवार आज दोबारा हो रही ताजपोशी के लिए खुश और आनंदित है. उन्होंने कहा कि देश की सरकार उसी तरह लोगों के विश्वास पर खरा उतरेंगी, जिस विश्वास के साथ उन्हें जनता ने वोट दिया है. उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी एक छोटे परिवार से परिवार हैं और अपने दम पर पर यहां तक पहुंचे हैं. पीएम मोदी के भाई ने कहा कि हमारी मां को आज इस बात का गर्व है कि परिवार से कुछ न मिलने के बाद भी आज देश की जनता के दिलों में राज कर रहा है. उन्होंने कहा कि मां ने जो संस्कार दिए हैं, उस संस्कार का प्रतिबिम्ब आज उजागर हो रहा है.

लाइव टीवी देखें

प्रह्लाद मोदी ने कहा की देश की जनता ने गरीब सामान्य परिवार के बेटे को अपने कंधो पर बिठाकर दूसरी बार ताजपोशी स्वीकारने का मौका दिया है. उस ताजपोशी की मान बढ़ाने की जिम्मेदारी अब सरकार के कंधों पर है. उन्होंने कहा कि जनता की अपेक्षाओं को पूरा करना पीएम मोदी की जिम्मेदारी है. अब जनता की अपेक्षा पर खरा उतरने की जिम्मेदारी और ज्यादा बढ़ गई है. 

पीएम मोदी के भाई ने कहा कि मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह अपने काम से लोगों के विश्वास को बनाए रखें, जिससे देश की जनता तीसरी बार भी अवसर दें.