30 मई को शाम 7 बजे दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी, राष्‍ट्रपत‍ि भवन में होगा समारोह
Advertisement
trendingNow1531300

30 मई को शाम 7 बजे दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे मोदी, राष्‍ट्रपत‍ि भवन में होगा समारोह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह 30 मई को शाम 7 बजे होगा. 30 मई को प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री भी राष्‍ट्रपति भवन में शपथ लेंगे.

शपथ ग्रहण समारोह राष्‍ट्रपत‍ि भवन में होगा.

नई दिल्‍ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण समारोह 30 मई को शाम 7 बजे होगा. 30 मई को प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री भी राष्‍ट्रपति भवन में पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे. प्रधानमंत्री गुरुवार को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में विदेश मेहमानों के आने की पुष्‍ट‍ि अभी नहीं हुई है.

राष्‍ट्रपत‍ि रामनाथ कोव‍िंद पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे. शपथ ग्रहण समारोह राष्‍ट्रपत‍ि भवन में होगा. केंद्रीय मंत्र‍ियों में कितने सदस्‍य होंगे, इस बारे में भी अभी सिर्फ अटकलें हैं.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई सरकार के गठन का दावा पेश करने के लिए शनिवार रात राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की थी. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री रात करीब आठ बजे राष्ट्रपति से मिलने जा सकते हैं और इससे पहले शाम सात बजे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गंठबंधन (राजग) के नेता कोविंद से मिलेंगे. लोकसभा चुनाव में राजग बड़े बहुमत के साथ वापस लौटा है और भाजपा ने अकेले 303 सीटें हासिल की हैं. 543 में से 542 सीटों पर चुनाव हुए थे. वेल्लोर लोकसभा सीट पर धन के दुरुपयोग के आरोपों को लेकर चुनाव आयोग ने मतदान निरस्त कर दिया था.

Trending news