Pakistan: पाकिस्तान का एक और काला चिट्ठा आया सामने, अंतरराष्ट्रीय गैंग देश में रच रहा था बड़ी साजिश, चौंकाने वाला खुलासा
Advertisement
trendingNow11311486

Pakistan: पाकिस्तान का एक और काला चिट्ठा आया सामने, अंतरराष्ट्रीय गैंग देश में रच रहा था बड़ी साजिश, चौंकाने वाला खुलासा

Pakistan Gang: पुलिस ने सोहना के एक प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए इस शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे कई बार व्हाट्सएप वीडियो और ऑडियो कॉल आई थी.

Pakistan: पाकिस्तान का एक और काला चिट्ठा आया सामने, अंतरराष्ट्रीय गैंग देश में रच रहा था बड़ी साजिश, चौंकाने वाला खुलासा

Pakistan Gang Busted: गुरुग्राम पुलिस ने पाकिस्तान व दुबई से धमकी देकर रंगदारी वसूलने के चौंकाने वाले मामला का खुलासा किया है. पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं की मदद से हरियाणा और कई अन्य हिस्सों में आरोपी लोगों को ब्लैकमेल कर रहे थे. आरोपी पीड़ित को वीडियो कॉल कर फायरिंग की फुटेज दिखाकर जान से मारने की धमकी देते थे. पुलिस ने इस अंतरराष्ट्रीय गिरोह से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वीडियो कॉल पर फायरिंग कर डराया

पुलिस ने सोहना के एक प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए इस शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे कई बार व्हाट्सएप वीडियो और ऑडियो कॉल आई थी. फोन करने वाले ने एक गैंगस्टर का नाम लेकर धमकी दी और 5 लाख रुपये देने के लिए कहा, नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी. आरोपी ने वीडियो कॉल की और उसमें एक आदमी जंगल जैसी जगह पर फायरिंग करते हुए दिखाई दिया.

गुरुग्राम पुलिस का बड़ा खुलासा

fallback

गुरुग्राम की पुलिस टीम ने धमकी देने वाले व उनके साथियों की पहचान की. पुलिस, जुटाई हुई जानकारियों के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों की पहचान रितिक (19 वर्ष), गुलशन (20 वर्ष), बंटी कुमार (24 वर्ष) व संदीप उर्फ सैन्डी (20 वर्ष) के रूप में हुई.

ऐसे रची जा रही थी साजिश

आरोपियों को अदालत में पेश कर 6 दिन के लिए पुलिस कस्टडी रिमाण्ड में भेज दिया गया है. आरोपियों के पास से कुल 99 ATM कार्ड, 62 सिमकार्ड, 23 मोबाईल फोन व 01 बैंक पासबुक बरामद हुई है. आरोपियों से पुलिस पूछताछ में पता चला कि ATM कार्ड व SIM कार्ड इनके द्वारा खरीदे गए हैं. शिकायतकर्ता को जिस बैंक खाते में रुपए डालने के लिए कहा था वह, बैंक अकाउंट भी इन्होंने बिहार के एक व्यक्ति को 25 हजार रुपए देकर खरीदा था. आरोपियों ने मोबाइल फोन इंटरनेट बैंकिंग के लिए खरीदे थे. 

पाकिस्तान और दुबई से साजिश

इनके साथी पाकिस्तान व दुबई में बैठकर किसी बिजनेसमैन और आर्थिक रूप से सक्षम व्यक्तियों को अपने अन्य साथियों के माध्यम से टारगेट करते थे. पाकिस्तान के फोन नंबर से उन्हें धमकी देकर बैंक में रुपए ट्रांसफर करवा लेते थे. आरोपियों द्वारा ट्रांसफर रकम दुबई के रास्ते पाकिस्तान पहुंचती थी. आरोपी इन वारदातों को पिछले तीन महीने से अंजाम दे रहे थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news