Viral Video: मोर रेल ट्रैक से उड़ गया, हाथी वहीं अड़ गया; यहां देखिए फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11047337

Viral Video: मोर रेल ट्रैक से उड़ गया, हाथी वहीं अड़ गया; यहां देखिए फिर क्या हुआ

वायरल हो रहा ये वीडियो नॉर्थ बंगाल के मालबज़ार इलाके का है. जहां एक ट्रेन का ड्राइवर बड़ी सूझबूझ के साथ Emergency Break लगाता है. आपको बता दें कि ये इलाका हाथियों और जंगली जानवरों के लिए डेथ ट्रैप से कम नहीं है.

वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन ऐसे वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं, जो लोगों का दिल छू लेते हैं. ऐसे वीडियों में हम सभी के लिए सीख भी छिपी होती है. अक्सर देश के राजनेता, चर्चित ब्यूरोक्रेट्स और सेलिब्रेटीज ऐसी तस्वीरें और वीडियो अपने-अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं. कुछ ऐसा ही इंटरेस्टिंग वीडियो पश्चिम बंगाल से सामने आया, जहां एक ट्रेन ड्राइवर के फैसले की लोग तारीफ कर रहे हैं.

  1. पश्चिम बंगाल में अजब-गजब अद्भुत नजारा
  2. 'मोर तो उड़ गया, हाथी ट्रैक पर अड़ गया'
  3. वायरल हुआ रेल पटरियों पर बना वीडियो

हाथी को बचाने के लिए इमरजेंसी ब्रेक 

आपको बता दें कि 38 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रेल की पटरी पर बैठा मोर धीरे से उड़ जाता है. वहीं थोड़ी ही दूर पर हाथियों का झुंड सीधा रेल की पटरियों के नजदीक गुजर रहा होता है. अचानक एक हाथी रेल की पटरी पर आगे बढ़ने लगता है. उसे देखकर रेल का ड्राइवर इमरजेंसी ब्रेक लगा देता हैं. 

आप भी देखिए ये वीडियो

'जंगली जानवरों का डेथ ट्रैप है इलाका'

रेलवे से मिली जानकारी के मुताबिक ये वीडियो नॉर्थ बंगाल (North Bengal) के मालबज़ार (Malbazar) इलाके का है. जहां ट्रेन का ड्राइवर अपनी सूझबूझ से Emergency Break लगाता है. आपको बता दें कि ये इलाका हाथियों और बाकी जंगली जानवरों के लिए किसी डेथ ट्रैप (Death Trap) से कम नहीं है. हालांकि इस बार ट्रेन के ड्राइवर की सतर्कता और समझदारी से एक हाथी की जान बच गई. 

ये भी पढ़ें- जब औचक निरीक्षण के दौरान PM मोदी ने बच्चे को दुलार किया, PHOTOS वायरल

अब जिसने भी ये वीडियो देखा उस ट्रेन ड्राइवर की तारीफ करते  हुए नहीं थक रहा है. 

 

Trending news