शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी पीटर मुखर्जी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मध्य मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद मुखर्जी पिछले कुछ दिनों से सीने में दर्द की शिकायत कर रहे थे

शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी पीटर मुखर्जी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती
जेल चिकित्सा स्टाफ ने उनकी जांच की और उन्हें जेजे अस्ताल में भर्ती कराया

नई दिल्ली: शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी मीडिया क्षेत्र के दिग्गज पीटर मुखर्जी को सीने में दर्द की शिकायत के बाद सरकारी जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि मध्य मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में बंद पीटर मुखर्जी पिछले कुछ दिनों से सीने में दर्द की शिकायत कर रहे थे.

अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम मुखर्जी ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की जिसके बाद जेल चिकित्सा स्टाफ ने उनकी जांच की और उन्हें जेजे अस्ताल में भर्ती कराया.

जे जे अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ संजय सुरासे ने कहा, 'मुखर्जी को सीने में दर्द के कारण शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया. मरीज की हालत स्थिर है. उसका इलाज चल रहा है'.

सीबीआई ने यहां विशेष अदालत से इस महीने के शुरू में कहा था कि मुखर्जी अपनी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी की बेटी शीना बोरा के 'साइलेंट किलर' हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.