close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम से हटाया 'चौकीदार'

पीएम नरेंद्र मोदी के अलावा केंद्रियों मंत्रियों, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने नाम के आगे लगा चौकीदार हटा दिया है. 

लोकसभा चुनाव में जीत मिलने के बाद पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम से हटाया 'चौकीदार'

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड कामयाबी के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ट्विटर पर अपने नाम के आगे से चौकीदार हटा दिया है. उनके अलावा केंद्रियों मंत्रियों, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने नाम के आगे लगा चौकीदार हटा दिया है. 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि चौकीदार शब्द मेरे ट्विटर से हट रहा है लेकिन यह मेरे भीतर बसा हुआ है. उन्होंने सभी लोगों से भी ऐसा ही करने की अपील की है. पीएम मोदी ने कहा है कि अब समय आ गया है कि चौकीदार शब्द की भावना को अगले स्तर पर ले जाया जाए. इस भावना को हर पल जिंदा रखें और भारत के विकास के लिए काम करते रहें.

एक अन्य ट्वीट में नरेंद्र मोदी ने कहा, देश के लोग चौकीदार बन गए और उन्होंने देश की महान सेवा की. 'चौकीदार' जातिवाद, सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार से भारत के रक्षकों का एक प्रतीक बन गया है. 

बता दें लोकसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ था. कांग्रेस लगातार इस चुनाव में 'चौकीदार चोर है' का नारा दे रही थी जिसके बाद पीएम ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द लगाया था. इसके बाद केंद्र के सभी मंत्रियों सहित तमाम बीजेपी समर्थकों ने अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ दिया है.