Corona vaccine पर PM Modi कल मुख्यमंत्रियों संग करेंगे 'महामंथन'
Advertisement
trendingNow1791449

Corona vaccine पर PM Modi कल मुख्यमंत्रियों संग करेंगे 'महामंथन'

लोगों तक कोविड- 19 वैक्सीन (Covid-19 vaccine) पहुंचाने की तैयारियां तेज हो गई हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के सबसे ज्यादा प्रभावित 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: लोगों तक कोविड- 19 वैक्सीन (Covid-19 vaccine) पहुंचाने की तैयारियां तेज हो गई हैं. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) देश के सबसे ज्यादा प्रभावित 8 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मंगलवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करेंगे. 

कोविड-19 वैक्सीन के वितरण पर बनेगी रणनीति!
सूत्रों के मुताबिक इस वर्चुअल बैठक (CM meeting) में पीएम नरेंद्र मोदी देश में कोरोना के हालात पर चर्चा करेंगे. साथ ही कोविड से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से हालात पर नियंत्रण पाने के इंतजाम भी जानेंगे. इस वर्चुअल बैठक में देश में 3 महीने बाद आने वाली कोविड-19 वैक्सीन के वितरण को लेकर भी रणनीति तैयार की जाएगी. बैठक में केंद्रीय और विभिन्न राज्यों के स्वास्थ्य अधिकारी कोरोना कंट्रोल की रिपोर्ट भी पेश करेंगे. 

ये भी पढ़ें- 2020 में आ सकती है कोविड-19 की वैक्सीन, इस बड़ी फॉर्मा कंपनी ने किया है दावा

कोरोना मरीजों का आंकड़ा 90 लाख के पार हुआ
बता दें कि देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 90 लाख के पार हो चुका है. पिछले 24 घंटे में 45 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं. इसे देखते हुए कोरोना वैक्सीन को लोगों तक पहुंचाने के लिए केंद्र ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं. इस बैठक में पश्चिम बंगाल, दिल्ली, महाराष्ट्र समेत 8 राज्यों के सीएम शामिल हो रहे हैं. केंद्र सरकार के साथ आपसी मतभेद भुलाकर ममता बनर्जी ने भी बैठक में शामिल होने की सहमति दी है.

LIVE TV

Trending news