Rahul Gandhi का Adani पर बड़ा आरोप, कहा- महंगी बिजली के लिए अडानी जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow11920422

Rahul Gandhi का Adani पर बड़ा आरोप, कहा- महंगी बिजली के लिए अडानी जिम्मेदार

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अडानी और कोयले की बढ़ती कीमत से जुड़ी रिपोर्ट को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि अडानी इंडोनेशिया में कोयला खरीदते हैं और भारत पहुंचने पर कोयले की कीमत दोगुनी हो जाती है.

Rahul Gandhi का Adani पर बड़ा आरोप, कहा- महंगी बिजली के लिए अडानी जिम्मेदार

Rahul Gandhi Attackon Adani: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर अडानी ग्रुप पर बड़ा हमला बोला है और 32 हजार रुपये के घोटाले का आरोप लगाते हुए महंगी बिजली के लिए जिम्मेदार बताया है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर अडानी को बचाने का आरोप लगाया है. राहुल गांधी ने अडानी और कोयले की बढ़ती कीमत से जुड़ी फाइनेंशियल टाइम्स की खबर को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि अडानी इंडोनेशिया में कोयला खरीदते हैं और भारत पहुंचने पर कोयले की कीमत दोगुनी हो जाती है.

बिजली की बढ़ती कीमत के पीछे अडानी: राहुल गांधी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'कोयला का गलत दाम दिखा बिजली की कीमत बढ़ाकर अदानी ने लोगों की जेब से 12 हजार करोड़ रुपये वसूले हैं. बिजली की बढ़ती कीमत के पीछे अडानी हैं. हैरानी है कि मीडिया इस पर सवाल नहीं उठाती. ऐसी खबर से सरकार गिर जाती. हम लोगों को सब्सिडी दे रहे हैं, जबकि अडानी कीमत बढ़ा रहे हैं. पीएम चुप क्यों हैं?' राहुल गांधी ने कहा, 'याद रखिए आप जब भी बिजली का प्रयोग करते है, अडानी जी ओवर इनवॉइसिंग करके आपकी जेब से पैसे लेते हैं.'

पीएम कर रहे हैं अडानी की रक्षा: राहुल गांधी

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर भी निशाना साधा और अडानी को बचाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, 'अडानी की रक्षा भारत के पीएम कर रहे हैं. दुनिया के बाकी देशों में जांच हो रही है, लेकिन भारत में अदानी को ब्लैंक चेक दिया हुआ है. वो जो मर्जी चाहें कर सकते हैं. पीएम अडानी की जांच क्यों नहीं करवाते? इस खबर का असर पड़ रहा है. मोदी जी की क्रेडिबिलिटी पर सवाल उठ रहे हैं. गांव-गांव में लोगों को मालूम है की अदानी जी ने भ्रष्टाचार किया है. मैं प्रधानमंत्री जी की मदद कर रहा हूं. मैं चाहता हूं की वो इसकी जांच करवाए. हो सकता है की ये किसी और का पैसा है. 32 हजार रुपये हिंदुस्तान की जनता से चोरी किए गए हैं.'

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news