close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी ने एएन-32 विमान में सवार वायुसेना कर्मियों के निधन पर जताया दुख

वायुसेना ने गुरुवार को कहा कि अरुणाचल प्रदेश में दुर्घटनाग्रस्त हुए एएन-32 विमान में सवार सभी 13 लोगों की मौत हो चुकी है. 

राहुल गांधी ने एएन-32 विमान में सवार वायुसेना कर्मियों के निधन पर जताया दुख
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायुसेना के एएन-32 विमान हादसे और उसमें सवार सभी 13 लोगों की मौत पर दुख जताते हुए पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की. 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘पिछले 10 दिनों से भारत यह आशा और प्रार्थना कर रहा था कि वायुसेना के हमारे 13 योद्धा सुरक्षित रहें. दुखद है कि अब यह पुष्टि हुई है कि विमान हादसे में इन सभी 13 लोगों की मौत हो गई है. इन 13 बहादुर जवानों के परिवारों के साथ मेरी गहरी संवेदना है.’

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा,‘एएन-32 विमान दुर्घटना में अपनी जान गंवाने वाले वायुसेना के योद्धाओं को सलाम करता हूं और श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. यह बहुत ही दुखद है. पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है. देश इन जवानों का हमेशा ऋणी रहेगा. शत् शत् नमन.’

दरअसल, वायुसेना ने गुरुवार को कहा कि अरुणाचल प्रदेश में दुर्घटनाग्रस्त हुए एएन-32 विमान में सवार सभी 13 लोगों की मौत हो चुकी है. 

अरुणाचल प्रदेश के घने पर्वतीय क्षेत्र में बचावकर्मियों की एक टीम द्वारा विमान का मलबा खोज लिए जाने के बाद वायुसेना ने यह जानकारी दी.