VIDEO: 'आमदनी कम और महंगाई से निकलता दम', कैब ड्राइवर के साथ सफर कर राहुल ने मोदी सरकार पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow12391042

VIDEO: 'आमदनी कम और महंगाई से निकलता दम', कैब ड्राइवर के साथ सफर कर राहुल ने मोदी सरकार पर कसा तंज

Rahul Gandhi Cab Drive Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी एक नए अवतार में दिखे हैं. उन्होंने सोमवार को एक कैब में सफर किया और ड्राइवर के साथ बातचीत करते हुए मोदी सरकार पर तंज कस डाला.

VIDEO: 'आमदनी कम और महंगाई से निकलता दम', कैब ड्राइवर के साथ सफर कर राहुल ने मोदी सरकार पर कसा तंज

Rahul Gandhi New Video: कांग्रेस को दोबारा से अपने पैरों पर खड़ा करने की कोशिश कर रहे पार्टी नेता राहुल गांधी अक्सर नए-नए इवेंट करते रहते हैं, जिसमें वे आम लोगों के साथ सफर करके उनसे जुड़ाव दिखाते हैं. अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक नया वीडियो जारी किया है, जिसमें वे एक कैब में सवार होकर घूमते और देश के हालात पर ड्राइवर से चर्चा करते दिख रहे हैं. उनके इस वीडियो पर उनके समर्थक और विरोधी दोनों कमेंट करते दिख रहे हैं. 

'आमदनी कम और महंगाई से निकलता दम'

अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, 'आमदनी कम और महंगाई से निकलता दम - ये है भारत के gig workers की व्यथा! सुनील उपाध्याय जी के साथ एक Uber यात्रा के दौरान चर्चा में और फिर उनके परिवार से मिल कर देश के Cab drivers और Delivery agents जैसे gig workers की समस्याओं का जायज़ा लिया.'  

'तंगी में चल रहा गुजारा'

'हैंड टू माउथ इनकम' में इनका गुज़ारा तंगी से चल रहा है - न कोई बचत और न ही परिवार के भविष्य का आधार. इनके समाधान के लिए कांग्रेस की राज्य सरकारें ठोंस नीतियां बना कर न्याय करेंगी - और INDIA जनबंधन पूरे संघर्ष के साथ इसका देशव्यापी विस्तार सुनिश्चित करेगा.'

इससे पहले टेंपो में सफर करते दिखे थे

बताते चलें कि इससे पहले राहुल गांधी एक टेंपो में भी सफर करते दिखाई दिए थे. उस वीडियो में वे टेंपो में मौजूद आधा दर्जन युवाओं से देश के हालात पर चर्चा करते दिखे थे. उन्होंने युवाओं से देश में बेरोजगारी, गरीबी और बढ़ती असमानताओं पर बात की थी, जिसका टेंपो में मौजूद युवाओं ने समर्थन किया था. 

सोशल मीडिया पर खूब चली थी जंग

उस वीडियो के बाद कांग्रेस ने जहां राहुल गांधी को सोशल मीडिया पर गरीबों के मसीहा के रूप में पेश किया था. कांग्रेस समर्थकों ने वीडियो के बाद दावा किया था कि देश की जनता अब बीजेपी से त्रस्त हो चुकी है और वह कांग्रेस में अपना भविष्य ढूंढ रही है. वहीं बीजेपी ने उन पर यह कहकर तंज कसा था कि आलीशान गाड़ियों के काफिले के साथ टेंपो में सफर कर रहा आम आदमी. बीजेपी ने राहुल गांधी के वीडियो को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए कहा था कि देश की जनता समझदार है और वह उसके इन झांसों में नहीं आने वाली है. 

Trending news