Ajmer: पुलिस पर हमला करने वाले 4 युवक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Advertisement

Ajmer: पुलिस पर हमला करने वाले 4 युवक गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

राजस्थान के अजमेर पीसांगन उपखंड अंतर्गत मांगलियावास थाने में तैनात कांस्टेबल प्रदीप कुमार पर 4 युवकों के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है.

पुलिस पर किया 4 युवकों ने हमला.

Ajmer: राजस्थान के अजमेर पीसांगन उपखंड अंतर्गत मांगलियावास थाने में तैनात कांस्टेबल प्रदीप कुमार पर 4 युवकों के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है. हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित चारो युवकों को पकड़ कर थाने ले गई. जहां पर युवकों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार करते हुए, लोक सेवक के साथ अभद्र व्यवहार करने और राजकार्य में बाधा डालने समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले कि जांच शुरू की गई है.

मांगलियावास थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह राठौड़ के मुताबिक थाना क्षेत्र के सराधना एचपीसीएल के सामने कुछ युवकों के द्वारा झगड़ा फसाद किए जाने की सूचना पर सराधना पुलिस चौकी से कांस्टेबल प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे. कांस्टेबल को देखकर झगड़ा फसाद करते युवक और अधिक उग्र हो गए और कांस्टेबल प्रदीप पर हमला करते हुए धक्का-मुक्की कर कांस्टेबल को नीचे गिरा दिया. इस पर कांस्टेबल ने मामले की जानकारी थाने पर दी.

यह भी पढ़ें: Ajmer: महावीर सर्किल की होगी कायापलट, स्मार्ट सिटी रचने जा रहा इतिहास

थानाधिकारी राठौड़ ने बताया कि सूचना पर एएसआई बदरुद्दीन को मय जाब्ते के मौके पर भिजवाया गया. पुलिस जाब्ते को देख आरोपी फिर भड़क गए और पुलिस के साथ अभद्र व्यवहार करने लग गए. इस पर पुलिस आरोपियों को लेकर मांगलियावास थाने पहुंची. जहां पर आरोपियों ने अपना नाम दौराई निवासी कुशाल नोगिया पुत्र किरण प्रकाश, कुलदीप पुत्र किरण प्रकाश नोगिया एवं खानपुरा निवासी धीरज पुत्र राजेंद्र नोगिया और रविप्रकाश पुत्र सूर्यप्रकाश बताया.

आरोपियों ने मांगलियावास थाने में भी आतंक मचाने का प्रयास किया. तब पुलिस ने चारों आरोपियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर जिला उप दंड नायक अजमेर के समक्ष पेश किया. जहां पर चारो आरोपियों को पाबंद कर जमानत पर रिहा कर दिया गया. जबकि आरोपियों के विरुद्ध लोक सेवक के साथ अभद्र व्यवहार और राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में एक बार फिर से गिरफ्तारी होनी शेष है.

यह भी पढ़ें: Nagaur: अवैध हथकढ़ शराब के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई , 200 लीटर वास की गई नष्ट

पुलिस का सब्र देखने को मिला
चारो आरोपी राजनैतिक परिवार से रसूख रखने के साथ ही प्रभावशाली होने के कारण थाने में पुलिस को अभद्र भाषा का प्रयोग करते रहे लेकिन इस दौरान पुलिस सब्र रखते हुए मूकदर्शक बनी रही 

थानाधिकारी ने दी उच्च अधिकारियों को करवाया अवगत
थानाधिकारी नरेंद्रसिंह राठौड़ ने पूरे मामले की जानकारी जिला पुलिस अधीक्षक विकास कुमार शर्मा और प्रशिक्षु आईपीएस एवं सीओ अजमेर ग्रामीण सुमित मेहरड़ा को दी.

Reporter: Manveer Singh

Trending news