Ajmer News: अजमेर में रोडवेज कर्मचारियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, ढोल बजाकर कहा जागो सरकार और प्रशासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448830

Ajmer News: अजमेर में रोडवेज कर्मचारियों ने किया अनोखा प्रदर्शन, ढोल बजाकर कहा जागो सरकार और प्रशासन

Ajmer News: राजस्थान रोडवेज संयुक्त कर्मचारी मोर्चा की ओर से आज ढोल बजाओ सरकार को अपना वादा याद दिलाओ कार्यक्रम के तहत कर्मचारियों ने 21 सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. 

रोडवेज कर्मचारियों

Ajmer: राजस्थान रोडवेज संयुक्त कर्मचारी मोर्चा की ओर से आज ढोल बजाओ सरकार को अपना वादा याद दिलाओ कार्यक्रम के तहत कर्मचारियों ने 21 सूत्रीय मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. कर्मचारियों का कहना है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने चुनाव के दौरान उनकी सभी मांगों को लेकर सहमति जाहिर की थी और जन घोषणा पत्र में इन्हें शामिल भी किया गया, लेकिन फिर भी 4 साल बीतने के बावजूद उन मांगों को लेकर कोई भी ठोस कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. 

साथ ही जिसके कारण कर्मचारियों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है और रोडवेज विभाग बंद होने के कगार पर पहुंच गया है. आज सरकार को जन घोषणा पत्र में किए गए वादों को याद दिलाने के लिए ढोल बजाया गया है. चरणबद्ध रूप से चल रहे इस आंदोलन के सातवें दिन यह विरोध प्रदर्शन किया गया है. अब अगले चरण में 22 और 23 नवंबर को पूरे दिन प्रदर्शन और ठंडा रहेगा. 

आपको बता दें कि 24 दिसंबर को 24 घंटे की हड़ताल रहेगी और अगर फिर भी कोई सुनवाई नहीं होती है तो 25 घटकों की ओर से बनाए गए संयुक्त मोर्चा के कर्मचारी आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. कर्मचारियों का कहना है कि सरकार ने जन घोषणा पत्र में जिन वादों को रखा था, उन्हीं की मांग की जा रही है. वेतन विसंगति नई बसों की खरीद और रोडवेज में आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न मांगे रखी गई है, अगर फिर भी कुछ नहीं होता है तो फिर कर्मचारियों के साथ छलावा होगा.

Reporter: Ashok Bhati

 

Trending news