Alwar News: ज्वेलर्स हत्याकांड को लेकर व्यापारियों का धरना हुआ समाप्त, पुलिस को दिया 72 घंटे का समय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398627

Alwar News: ज्वेलर्स हत्याकांड को लेकर व्यापारियों का धरना हुआ समाप्त, पुलिस को दिया 72 घंटे का समय

Alwar News: राजस्थान के भिवाड़ी में ज्वेलर्स की दुकान में डकैती और हत्या की मामले को लेकर चल रहा व्यापारियों का धरना काफी घंटों की समझाइश के बाद समाप्त हुआ. वहीं, पुलिस ने 72 घंटे में आरोपियों को पकड़ने का आश्वासन दिया. 

Alwar News Zee Rajasthan
Rajasthan News: भिवाड़ी में ज्वेलर्स की दुकान में डकैती और हत्या की मामले में करीब 6 घंटे के बाद व्यापारियों का धरना समाप्त हुआ है. ज्वेलर्स जयसिंह की हत्या की व्यापारियों ने कड़ी निंदा करते हुए अपने-अपने प्रतिष्ठान को बंद रखा और भिवाड़ी के समतल मोड पर इकट्ठा हो गए. व्यापारियों ने भिवाड़ी सोहना हाईवे को भी बंद रखा. हाइवे बंद के बाद जयपुर रेंज आईजी अनिल टांक धरना स्थल पहुंचे और व्यापारियों से समझाइश का प्रयास किया. 

अपराधियों को पकड़ने के लिए दिया 72 घंटे का समय
वहीं, राजस्थान सरकार के वन मंत्री संजय शर्मा, तिजारा विधायक बाबा बालक नाथ और तिजारा पूर्व विधायक संदीप यादव भी धरना स्थल पहुंचे, लेकिन जैसे ही बाबा बालकनाथ धरना स्थल पहुंचे, तो व्यापारियों ने चुनाव के दौरान बाबा की तरफ से किए गए वादों की याद दिलाते हुए कहा की उन्होंने चुनाव के दौरान भिवाड़ी में रामराज्य लाने की बात करते थे, अपराधियों को बांग्लादेश की टिकट कटवाने की नसीहत देते थे, लेकिन भिवाड़ी में हुआ उल्टा. वहीं, काफी घंटो की समझाइश के बाद व्यापारियों ने अपराधियों को पकड़ने के लिए 72 घंटे का समय दिया. 

मामले की जांच के लिए विशेष टीम का गठन
वहीं, एडीजी दिनेश एमएन भी भिवाड़ी पहुंचे और रेंज आईजी अनिल टांक और भिवाड़ी एसपी ज्येष्ठा मैत्री से घटना की जानकारी जुटाई. एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि घटना बड़ी है इसको लेकर टीम का गठन किया गया है. टीम के हाथ कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी है, जिस पर काम किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि भिवाड़ी के अपराध को देखते हुए अब भिवाड़ी में बेहतर पुलिसिंग की प्लानिंग की जाएगी. 

रिपोर्टर - कुलदीप मावर
 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news