कठूमर: 3 दिन की 2 चोरियों में चोरों ने पार किए लाखों के सोने-चांदी के जेवर, पुलिस ने जांच की शुरू
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420671

कठूमर: 3 दिन की 2 चोरियों में चोरों ने पार किए लाखों के सोने-चांदी के जेवर, पुलिस ने जांच की शुरू

Kathoomar: कठूमर कस्बे में चोरों के बुलंद हौसलों के चलते 3 दिन में चोरों ने दो चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. 

चोरी की वारदात

Kathoomar: कठूमर कस्बे में चोरों के बुलंद हौसलों के चलते 3 दिन में चोरों ने दो चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. रविवार रात को कठूमर कस्बा स्थित डीएसपी कार्यालय से महज 500 फुट की दूरी पर अजय किराना स्टोर पर चोरों ने लाखों रुपये की नगदी और सामान की चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद किन्नर समाज की अध्यक्ष मंजू बाई के घर करीब लाखों की नगदी और सोना चांदी के जेवरात की चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

सूचना पर कठूमर पुलिस मय जाब्ता पहुंचा और घटनास्थल का मौका मुआयना कर जानकारी ली. कठूमर कस्बा सहित क्षेत्रवासियों में चोरी की घटना को लेकर भय और आक्रोश व्याप्त है. 

वहीं किन्नर समाज के अध्यक्ष मंजू बाई ने बताया कि दीपावली की रात अपने परिजनों के साथ लक्ष्मी पूजन कर दिल्ली में आयोजित किन्नर समाज के एक कार्यक्रम में गई थी. उन्होंने बताया कि गत रविवार रात को 9:00 बजे अपने कठूमर कस्बा के मसारी रोड स्थित मकान पर पहुंची, जहां घर की कुंडिया कटी हुई मिली, गेट खुले दिखाई दिए और अंदर सामान बिखरा पड़ा दिखाई दिया, तो अवचेतन अवस्था में हो गई. 

यह भी पढ़ें - PM Modi Live Today: मानगढ़ के मंच से PM ने की CM गहलोत की तारीफ, बोले- अशोक गहलोत मोस्ट सीनियर है

साथ ही उन्होंने बताया कि चोरी में करीब दस लाख से ज्यादा की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात आभूषण चोर चोरी कर ले गए. उन्होंने यह घटना रविवार की होने की आशंका जताई है. इसी दिन कठूमर कस्बा में अजय किराना स्टोर पर लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. चोरी की घटनाओं को लेकर कठूमर कस्बा सहित क्षेत्रवासियों में भय और आक्रोश व्याप्त है. मामले में पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather: राजस्थान में रात में राहत बरकरार,तो वहीं दिन में गर्मी का सितम जारी, आने वाले दिनों में बढ़ेगी सर्दी, बना चक्रवाती तंत्र

8 नवंबर को जिंदगी में बड़ी उथल-पुथल मचाएगा साल का आखिरी चंद्र ग्रहण, जानें शांति उपाय

प्रधानमंत्री के मानगढ़ धाम के दौरे को लेकर कांग्रेस ने उठाए सवाल कहा- गुजरात चुनाव के वक्त मानगढ़ धाम याद आया

Trending news