अलवर: सरिस्का के माधोगढ़ गांव के जंगल से युवती हुई गायब, बाद में पता लगा कि...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1502497

अलवर: सरिस्का के माधोगढ़ गांव के जंगल से युवती हुई गायब, बाद में पता लगा कि...

Alwar News: राजस्थान में अकबरपुर थाना अंतर्गत सरिस्का क्षेत्र स्थित माधोगढ़ गांव से जंगल में लकड़ी लेने गई एक युवती के लापता होने पर क्षेत्र में हंगामा हो गया, जहां वन्यजीव के शिकार होने की अफवाह को लेकर ग्रामीण युवती को ढूंढने के लिए पहाड़ों में चड़ गए.

अलवर: सरिस्का के माधोगढ़ गांव के जंगल से युवती हुई गायब, बाद में पता लगा कि...

Alwar News: राजस्थान में अकबरपुर थाना अंतर्गत सरिस्का क्षेत्र स्थित माधोगढ़ गांव से जंगल में लकड़ी लेने गई एक युवती के लापता होने पर क्षेत्र में हंगामा हो गया, जहां वन्यजीव के शिकार होने की अफवाह को लेकर ग्रामीण युवती को ढूंढने के लिए पहाड़ों में चड़ गए और जंगल में ढूंढते रहे, जिसकी सूचना सरिस्का वन विभाग रेंज अकबरपुर और अकबरपुर थाने में दी गई. 

सूचना पाकर वनकर्मी और अकबरपुर थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवती की तलाश शुरू कर दी. युवती को ढूंढने के लिए जंगल में मशक्कत करने लगे. युवती के नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने अलवर जयपुर हाईवे थोड़ी देर के लिए जाम कर दिया. अकबरपुर थानाधिकारी लक्ष्मी नारायण सैनी ने ग्रामीणों को समझाकर जाम को खुलवाया. थोड़ी देर बाद ही सूचना मिली कि युवती अकबरपुर सीएससी में दवाई लेने के लिए पहुंच गई थी, जिसके बाद पुलिस वाले, वनकर्मी और ग्रामीणों ने राहत की सांस ली.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: रीट में फूफा ने बिगाड़ा खेल तो इस बार जीजा साले की जोड़ी ने किया पेपर लीक

बता दें कि सरिस्का क्षेत्र के माधवगढ़ ग्राम से लकड़ी लेने गई एक युवती के गायब होने की सूचना से हड़कंप मच गया और ग्रामीण युवती को ढूंढने के लिए पहाड़ों में चड़ गए और जंगल में ढूंढते रहे, जिसकी सूचना सरिस्का वन विभाग रेंज अकबरपुर और अकबरपुर थाने में दी गई, लेकिन बाद में पता लगा कि तबीयत खराब होने के कारण युवती अकबरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गई थी, तब जाकर पुलिस वाले, वनकर्मी और ग्रामीणों की जान में जान आई.

खबरें और भी हैं...

क्या पेपर लीक करने वाला सुरेश ढाका का हनुमान बेनीवाल से भी है रिश्ता, आप का आरोप

शादी के अगले दिन ही दुल्हन ने दूल्हे की उड़ा दी रातों की नींद, अब हुई गिरफ्तार

RPSC ने परीक्षा को लेकर जारी किए नए निर्देश, लापरवाही बरतने पर होगी सख्त कार्रवाई

Trending news