केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे अलवर ,जन आक्रोश महासभा में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1527926

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे अलवर ,जन आक्रोश महासभा में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव अलवर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जन आक्रोश महासभा में गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव पहुंचे अलवर ,जन आक्रोश महासभा में गहलोत सरकार पर जमकर बरसे

Alwar: केंद्रीय केबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव अलवर पहुंचे. यहां उन्होंने ईएसआईसी हॉस्पिटल में निरीक्षण किया. इसके बाद वह अलवर में भाजपा की जनाक्रोश महासभा में शामिल हुए.उनके साथ अलवर सांसद बाबा बालक नाथ भी मौजूद रहे. यहां मंच पर शहर विधायक संजय शर्मा के नेतृत्व में भूपेंद्र यादव का साफा पहनाकर व तलवार भेंट कर स्वागत किया.

केडलगंज के प्रांगण में भाजपा द्वारा आयोजित जन आक्रोश महासभा में पहुंचे केबिनेट मंत्री भूपेंद्र यादव ने जमकर गहलोत सरकार पर हल्ला बोला. यादव ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार के पिछले चार साल में महिलाओं पर दलितों पर अत्याचार मामले में प्रदेश नम्बर वन पर आ गया है. यादव ने कहा कि आज मकर सक्रांति के मौके पर यह जन आक्रोश यात्रा की महासभा का आयोजन ऐसा संयोग है यह मौसम में परिवर्तन का प्रतीक है. आज इस मौके पर हम शपथ लें अब प्रदेश की सरकार में परिवर्तन लाना है और आगामी विधान सभा चुनावों में गहलोत सरकार को उखाड़ कर फेंकना है.

इस मौके पर यादव ने कहा कि हमारे अलवर के सांसद बालक नाथ के साथ जो बहरोड पुलिस ने व्यवहार किया है वह अशोभनीय है , उन्होंने कहा मैं गहलोत सरकार को कह देना चाहता है भाजपा का एक एक कार्यकर्ता उनके साथ खड़ा है व अपने जनप्रतिनिधि और जनता के सम्मान की रक्षा करना जानता है.

भूपेंद्र यादव ने इस दौरान कहा कि हमारी केंद्र की मोदी सरकार लगातार किसानों के सम्मान ,गरीबों के कल्याण , महिलाओं के उत्थान और युवाओं के अवसर का काम कर रही है. आज देश टेक्नोलॉजी के साथ आगे बढ़ रहा है ,लेकिन राजस्थान लगातार पिछड़ रहा है. राजस्थान में भाजपा कार्यकर्ता लोकतंत्र को बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है. यहां कोई जय श्रीराम का नारा भी लगाता है तो उसपर मामले दर्ज हो जाते हैं.इस दौरान अलवर सांसद बाबा बालक नाथ ,शहर विधायक संजय शर्मा ने भी सम्बोधित किया.

मंच पर पूर्व विधायक रामहेत यादव , जयराम जाटव , मंगलराम कोली , मामन सिंह यादव , मोहित यादव ,रामकिशन मेघवाल , जिला अध्यक्ष संजय नरुका ,बलवान सिंह यादव , पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मवीर शर्मा , महिला मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा कपिल , पूर्व नगर विकास न्यास अध्यक्ष देवीसिंह शेखावत ,यात्रा संयोजक राम स्वरूप कोली , किसान मोर्चा से जुड़े गोरधन सिसोदिया , जितेंद्र राठौड़ , पंडित जले सिंह , अशोक पाठक , दीपक पंडित आदि मौजूद रहे.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news