नौकरी का लालच देकर जैसलमेर रोडवेज मुख्य प्रबंधक से 77 लाख की ठगी, पुलिस मार रही हाथ-पांव
Advertisement

नौकरी का लालच देकर जैसलमेर रोडवेज मुख्य प्रबंधक से 77 लाख की ठगी, पुलिस मार रही हाथ-पांव

सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र ने बताया कि रामअवतार बुनकर निवासी दुर्गा कॉलोनी ने रिपोर्ट दी मेरे मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया और उसने कहा कि आप का जैसलमेर से अलवर ट्रांसफर करा दूंगा और आप के दोनों बेटे की नौकरी भी सीएमओ (CMO) में लगवा दूंगा. उसके बाद परिवादी रामावतार बुनकर उसके झांसे में आ गया.

प्रबंधक से 77 लाख की ठगी.

Alwar News: ट्रांसफर और नौकरी देने का झांसा देकर जैसलमेर रोडवेज के मुख्य प्रबंधक से 77 लाख रुपये ठगने का मामला सामने आया है. शातिर ठग ने खुद को अधिकारी बताकर जाल में फंसाया. शातिर ठग ने कहा कि आपके दोनों बेटे की नौकरी भी सीएमओ में लगवा देंगे. इसके लिए रोडवेज के मुख्य प्रबंधक ने किस्तों में भुगतान भी कर दिया. जिस पर एन ई बी थाना पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज करते हुए ठगी करने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है. 

थाने के सब इंस्पेक्टर धीरेंद्र ने बताया कि परिवादी रामअवतार बुनकर निवासी दुर्गा कॉलोनी ने थाने पर उपस्थित होकर एक रिपोर्ट दी मेरे मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया और उसने कहा कि आप का जैसलमेर से अलवर ट्रांसफर करा दूंगा और आप के दोनों बेटे की नौकरी भी सीएमओ (CMO) में लगवा दूंगा. उसके बाद परिवादी रामावतार बुनकर उसके झांसे में आ गया और आरोपी उसे लगातार एक साल से उसे ठगी का शिकार बना रहा था.

परिवादी रामावतार बुनकर ने आरोपी के कहने पर एक साल में अलग अलग किस्तों में करीब 77 लाख रुपए ऑनलाइन उसके खाते में ट्रांसफर कर दिए. पैसे ट्रांसफर होने के बाद आरोपी ने उनका ट्रांसफर नहीं कराया और ना ही उसके दोनों लड़कों की नौकरी भी लगवाई. जिस पर पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज किया और आरोपी की गहनता से तलाश शुरू कर दी. 

ये भी पढ़ें- Ajmer News: दहेज की मांग पूरी न होने पर दरवाजे से लौटी बरात, राह देखती रह गई दुल्हन

उन्होंने बताया कि जिस आरोपी ने उनके साथ 77 रुपए की ठगी की है वो रोडवेज में ड्राइवर के पद पर कार्यरत है. फिलहाल पुलिस ठगी करने वाले आरोपी की तलाश कर रही है. यह मामला अलवर के एनईबी थाने का है और अब तक का अधिकारी से 77 लाख रुपए ठगी का संभवतया सबसे बड़ा मामला है.

Trending news