बांसवाड़ा: शहर में हुई युवक की हत्या, भारी पुलिस बल तैनात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1411951

बांसवाड़ा: शहर में हुई युवक की हत्या, भारी पुलिस बल तैनात

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के पीपली चौक में 20 वर्षीय अजय वाल्मीकि पर क्रिकेट बैट से एक युवक ने हमला कर दिया. इस हमले से अजय के सिर पर गंभीर चोट आई उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए.

शहर में हुई युवक की हत्या

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में देर शाम को एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या के बाद शहर में भय का माहौल हो गया और अफरा-तफरी मच गई. हत्या के बाद आरोपी युवक फरार हो गया. बड़ी संख्या में मृतक युवक के परिजन चिकित्सालय पहुंचे वह हंगामा शुरू किया. मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात है. साथ ही परिजनों से पुलिस समझाइश कर रही है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के पीपली चौक में 20 वर्षीय अजय वाल्मीकि पर क्रिकेट बैट से एक युवक ने हमला कर दिया. इस हमले से अजय के सिर पर गंभीर चोट आई उसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय लाए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या के बाद से आरोपी युवक फरार हो गया और युवक की हत्या के बाद पूरे शहर में भय का माहौल हो गया और अफरा-तफरी मच गई. मृतक के परिजनों और समाज जन बड़ी संख्या में चिकित्सालय पहुंचे और वहां हंगामा करने लगे. वहीं आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

आपको बता दें कि इस हत्या की सूचना पर एसपी राजेश कुमार मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी और कोतवाल रतन सिंह चौहान भारी पुलिस बल के साथ चिकित्सालय पहुंचे और परिजनों से समझाइश की जा रही है. वहीं शहर के खाटवाडा, पिपली चौक पर कस्टम चौराहे पर भी भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर रखा है. वहीं मृतक के परिजनों ने कोतवाली थाने में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है, पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है.

साथ ही चश्मदीद व्यक्ति ने बताया कि वह पिपली चौक पर खड़ा था, तभी उसके बेटे का दोस्त अजय वहां पर मेहमान बन कर आया था, तभी कुछ युवक आए और उससे झगड़ा करने लगे और क्रिकेट के बैट से उस पर हमला कर दिया. हमले में युवक की मौत हो गई. इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी, इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची है.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news