अंता: खान मंत्री भाया ने ली बैठकें, कार्यकर्ताओं से भारत जोड़ो यात्रा में आने का किया आग्रह
Advertisement

अंता: खान मंत्री भाया ने ली बैठकें, कार्यकर्ताओं से भारत जोड़ो यात्रा में आने का किया आग्रह

Anta, Baran: राजस्थान में आगामी 5 दिसंबर को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा झालावाड़ जिले से प्रवेश करेगी. इसको लेकर मंत्री प्रमोद जैन भाया ने बारां, मांगरोल और अंता में कांग्रेसजनों की बैठकें लेकर उनको अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आग्रह किया है. 

 

अंता: खान मंत्री भाया ने ली बैठकें, कार्यकर्ताओं से भारत जोड़ो यात्रा में आने का किया आग्रह

Anta, Baran: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आगामी 5 दिसंबर को झालावाड़ जिले से प्रवेश किए जाने को लेकर मंत्री प्रमोद जैन भाया ने बारां, मांगरोल और अंता में कांग्रेसजनों की बैठकें लेकर उनको अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आग्रह किया है. 

कांग्रेस जिला संगठन महामंत्री कैलाश जैन ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान प्रदेश में प्रवेश करने पर हाड़ौती क्षेत्र के झालावाड़ और कोटा जिले में बारां जिले से हजारों की संख्या में कांग्रेसजनों के पहुंचने को लेकर मंत्री प्रमोद जैन भाया, कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामचरण मीणा भटवाड़ा और विधायक पानाचंद मेघवाल द्वारा कांग्रेसजनों का आह्वान किया गया.

कार्यकताओं को संबोधित करते हुए खान मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि आज देश में बेरोजगारी, महंगाई और दहशत जैसे हालात हैं, वह सभी जानते हैं. राहुल गांधीजी द्वारा भारत जोड़ो के संकल्प को लेकर करीब 3600 किलोमीटर की पैदल यात्रा किए जाने का लक्ष्य रखा है, जिसमें से लगभग 2000 किलोमीटर से अधिक की पदयात्रा वह कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं

मंत्री भाया ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि राजस्थान में यह पदयात्रा हाड़ौती क्षेत्र के झालावाड़, कोटा और बून्दी जिले से होकर गुजरेगी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेसजनों से अधिक से अधिक संख्या में झालावाड़ जिले के ग्राम बोरदा में पहुंचने और वहां से झालरापाटन तक पदयात्रा में शामिल होने और इसके बाद कोटा जिले में निकलने वाली पदयात्रा में हजारों की संख्या में भागीदारी निभाते हुए इसे ऐतिहासिक बनाने का आग्रह किया है.

अन्ता में हुई बैठक में चेयरमैन मुस्तफा खान, पालिका उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश मीणा, पीसीसी सदस्य अय्यूब भाई बालदड़ा, बाबूलाल देवलिया, पार्षद संतोष गालव, अजय मेहता, रामराज बागड़ी, ओम सुमन मिर्जापुर, गजेंद्र सुमन मिर्जापुर, कमलेश मालव एटीएन, शंकर लाल मेहरा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

Trending news