बारां: हनी ट्रैप में फंसाकर 10 लाख रुपये की डिमांड, दूसरा आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1374073

बारां: हनी ट्रैप में फंसाकर 10 लाख रुपये की डिमांड, दूसरा आरोपी गिरफ्तार

बारां कोतवाली पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

बारां: हनी ट्रैप में फंसाकर 10 लाख रुपये की डिमांड, दूसरा आरोपी गिरफ्तार

Baran: राजस्थान के बारां कोतवाली पुलिस ने हनी ट्रैप के मामले में दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. इसी मामले में राजीनामा कराने की एवज में हाउसिंग बोर्ड चैकी एसआई रामदयाल मधुकर को एसीबी ने 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते ट्रेप किया था. 

कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि अंताना निवासी फरियादी बाबूलाल नागर ने 9 जुलाई को रिपोर्ट दी थी, जिसमें बताया कि 6 जुलाई को उनके पौत्र वत्सल नागर के पास अनजान लड़की का कॉल आया और बहला-फुसलाकर तेल फैक्ट्री बारां बुलाया, जहां पर पौत्र को एक लड़की और उसके साथ एक दो अन्य व्यक्ति मिले, जिन्होंने पौत्र की बाइक की चाबी निकाल ली और मारपीट शुरू कर दी.  

इसके बाद पुलिस चैकी से एसआई रामदयाल मधुकर मौके पर आए, फरियादी के पौत्र वत्सल को अपने साथ लेकर पुलिस चौकी में बिठा लिया. दोपहर बाद वत्सल के चाचा सत्येंद्र के पास वत्सल के मोबाइल से कॉल आया, जिस पर रामदयाल मधुकर बोल रहे थे. उन्होंने बताया कि आपके भतीजे को छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस चौकी पर बिठा रखा है और दो घंटे में आ जाओ. 

इस सूचना पर फरियादी और पुत्र सत्येंद्र चौकी पर पहुंचे, जहां पर वत्सल ने सारी बात बताई. चौकी पर पहले से ही बैठी हुई लड़की सीमा पुत्री बीरम निवासी किशनपुरा और हेमराज सुमन निवासी दादीया मिले. उनसे बातचीत की तो उन्होंने फरियादी के पौत्र पर छेड़छाड़ और ज्यादती का केस लगाने की धमकी दी और राजीनामा के लिए 10 लाख रुपए मांगे. मामले में पुलिस की ओर से जांच की गई.

मामले में आरोपी बगली निवासी मेघराज वैष्णव को 17 जुलाई को गिरफ्तार किया था. वहीं, मामले में वांछित आरोपी हेमराज सुमन की तलाश के लिए एसपी कल्याणमल मीणा ने थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया. टीम ने आरोपी हेमराज सुमन पुत्र गणेशराम माली निवासी दादीया थाना सारोला जिला झालावाड़ से गिरफ्तार किया है. उसे कोर्ट में पेश किया गया. आरोपी पुलिस रिमांड पर है और पुलिस पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः 

पुरुषों के लिए वरदान से कम नहीं है यह दाल, फायदे जान लेंगे तो हर रोज खाएंगे

कश्मीर की कली महरीन ने सजाई शौहर IAS अतहर आमिर के नाम की मेहंदी, जताया प्यार

Trending news