close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बाड़मेर: महिला के गायब होने के मामले में नया मोड़, पति ने महंद सुंदर गिरी के खिलाफ की FIR

महिला के पति ने गुड़ामालानी थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पत्नी लीला अपने पिहर में ही रहती थी. वहां से सप्ताह में एक बार वह रतनपुरा धोरा मंदिर भी जाया करती थी.

बाड़मेर: महिला के गायब होने के मामले में नया मोड़, पति ने महंद सुंदर गिरी के खिलाफ की FIR
फाइल फोटो

बाड़मेर: गुड़ामालानी के रतनपुरा गांव से 7 दिन पूर्व गायब हुई लीला नाम की महिला के मामले में एक नया मोड़ आ है. विवाहिता के पति ने रतनपुरा धोरा के महल सुंदर गिरी के खिलाफ साजिश में शरीक होने तथा महिला को भगाने का आरोप लगाते हुए महाराज के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

महिला के पति ने गुड़ामालानी थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी पत्नी लीला अपने पिहर में ही रहती थी. वहां से सप्ताह में एक बार वह रतनपुरा धोरा मंदिर भी जाया करती थी. अब उसके गायब होने को लेकर उसे संदेह है कि लीला को भगाने में मंहत की भूमिका संदिग्ध है. जिस पर पुलिस ने चमत्कार जैसी बातों को नकारते हुए अपने स्तर पर जांच करनी शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार पुलिस कॉल डिटेल्स के आधार पर जांच कर रही है ताकि साजिश रचने वालों का पता लगाया जा सके और मामले में जल्द खुलासा हो सके. आपको बता दें कि चमत्कार की घटना को बढ़ावा देने में परिजनों के साथ रतनपुरा धोरा महल सुंदर गिरी महाराज भी नजर आए थे. 

मीडिया से बात करते हुए भी स्पष्ट तौर पर कहा था कि इस प्रकार की घटना बाड़मेर जिले में दो तीन बार हुई हैं. महंत ने दावा किया था कि कलयुग में यह सब संभव है इनकी भक्ति के अनुसार यह हुआ है. बड़ा सवाल यह खड़ा हो रहा है कि आखिर लीला कहां है. लीला के साथ कोई साजिश तो नहीं की जा रही. कहीं लीला की जान को तो खतरा नहीं है. सात दिन बाद भी पुलिस लीला का पता क्यों नहीं लगा पाई है?