बेशर्मी! बालोतरा में युवती को जबरन अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया, VIDEO बनाती रही दूसरी महिलाएं
Advertisement

बेशर्मी! बालोतरा में युवती को जबरन अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया, VIDEO बनाती रही दूसरी महिलाएं

Balotra viral video: बालोतरा जिले की समदड़ी थाना क्षेत्र में एक घटना सामने आई है, जिसमें महिलाओं ने एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. 

Balotra viral video

Balotra viral video: बालोतरा जिले की समदड़ी थाना क्षेत्र में एक घटना सामने आई है, जिसमें महिलाओं ने एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद बालोतरा पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत समदड़ी थाने में जांच के आदेश दिए हैं और अर्धनग्न कर महिला को घूमाने वाली दो महिलाओं को भी दस्तयाब किया है.

मामले को लेकर बालोतरा पुलिस अधीक्षक कुंदन कंवरिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो समदड़ी थाना क्षेत्र के सरवड़ी गांव का है, जिसमें कल महिलाओं ने एक महिला के साथ मारपीट की और उसके बाद उसको अर्धनग्न कर गांव में घुमाया गया.  वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान में लेते हुए इस पर कार्रवाई की और महिला को अर्धनग्न कर गांव में घुमाने वाली दोनों महिलाओं को दस्तयाब किया है.

 

बता दें कि समदड़ी थाने में इस मामले की जांच करने के लिए सिवाना डीएसपी नीरज को निर्देश दिए गए हैं. इस घटना के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए  फिलहाल पुलिस कार्रवाई कर रही है और साथ ही शामिल लोगों को धर पकड़कर किया जा रहा है.

इसी के साथ पुलिस ने लोगों से अपील की है की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल न करें, क्योंकि यह महिला के अधिकारों का उल्लंघन है. वायरल करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. 

Disclaimer:  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि जी मीडिया नहीं करता है.  

Trending news