Barmer News: पूर्व MLA मेवाराम जैन की फिर से बढ़ी मुश्किलें, 4 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज
Advertisement

Barmer News: पूर्व MLA मेवाराम जैन की फिर से बढ़ी मुश्किलें, 4 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज

Barmer News: पूर्व विधायक मेवाराम जैन को लेकर बढ़ी खबर है, बता दें अश्लील सीडी और ब्लैकमेलिंग के मामले में चर्चाओं में आने के बाद जैन समेत चार लोगों पर  धोखाधड़ी और ब्लैकमेल का केस दर्ज किया गया है.

 

पूर्व MLA मेवाराम जैन की फिर से बढ़ी मुश्किलें. केस दर्ज, जांच शुरू.

Barmer News: अश्लील सीडी और ब्लैकमेलिंग मामले में चर्चाओं आये पूर्व विधायक मेवाराम जैन एक बार फिर से चर्चाओं में हैं, रेलवे से सेवानिवृत्त अधिकारी नाथूराम चौधरी ने बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन,सेवानिवृत्त आईजी महेंद्र चौधरी सहित 4 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है. दरअसल सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी नाथूराम चौधरी ने कोतवाली थाने में एक मामला दर्ज करवाया है.

जानें क्या है जमीन खरीदी का मामला

उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक मेवाराम जैन ,सेवानिवृत्त आईजी महेंद्र चौधरी, संजय जैन और मनोज ने मिलकर 12 करोड़ की जमीन को 6 करोड़ रुपये में बिना प्रतिफल अदा किए ही उन्होंने अपने नाम खातेदारी में दर्ज करवाने के साथ बेचान इकरारनामे की कूटरचना एवं ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

स्कूल की आड़ में एक एमओयू हुआ था

उन्होंने नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाने के साथ ही कहा कि प्लस इंटरनेशनल स्कूल की आड़ में एक एमओयू हुआ था, जिसको उन्होंने छलपूर्वक कागजात बनाकर अपने नाम कर दिया है. उन्होंने कहा कि मेवाराम जैन के खिलाफ ईडी व पॉक्सो एक्ट के तहत चल रहे मामले में महिलाओं से समझौता करने हेतु रोकड़ रुपये की सख्त जरुरत थी. 

घटनाक्रम की बातचीत का ऑडियो मेरे पास हैं

इसलिए महेंद्र चौधरी व संजय जैन की मदद से जमीन का बेचान 6.7लाख प्रति बीघा के बजाय 0.40 लाख प्रति बीघा कम डीएलसी रेट दिखाकर बड़ी रकम एठने की फिराक में है, उन्होंने ये भी दावा किया है कि इस पूरे घटनाक्रम की बातचीत का ऑडियो मेरे पास हैं, उन्होंने परिवादी ने आरोप लगाते हुए एफआईआर में बताया कि उसके व परिवार के झूठा मामला दर्ज करवा दिया. ताकि परेशान करके उनकी नाजायज मांगो को मन सके.

मामला दर्ज कर जांच शुरू 

फिलहाल पुलिस ने सेवानिवृत्त आईजी महेंद्र चौधरी,मनोज चौधरी,संजय जैन सहित पूर्व विधायक मेवाराम जैन के खिलाफ IPC की 420,406,467,468,471,384,120B के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.कोतवाली थानाधिकारी लेखराज सियाग द्वारा की जा रही हैं.
गौरतलब है कि पूर्व संजय जैन द्वारा भी कोतवाली थाने में सेवानिवृत्त रेलवे अधिकारी नाथूराम मूढ़ के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा रखा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: कोटपूतली में पीएम मोदी की जनसभा में किरोड़ी लाल मीणा ने किसे बताया राम लक्ष्मण

 

Trending news