जगन गुर्जर से निकला कोई लिंक तो राजनीति की बात तो दूर, छोड़ दूंगा धौलपुर : जसवंत सिंह गुर्जर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1082989

जगन गुर्जर से निकला कोई लिंक तो राजनीति की बात तो दूर, छोड़ दूंगा धौलपुर : जसवंत सिंह गुर्जर

धौलपुर जिले में डकैत जगन गुर्जर के बाड़ी के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के बाद सियासत गरमाने लगी है. कांग्रेस और भाजपा के नेता अब एक-दूसरे पर ज़ुबानी हमला कर रहे हैं. 

जसवंत सिंह गुर्जर

Dholpur: धौलपुर जिले में डकैत जगन गुर्जर के बाड़ी के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के बाद सियासत गरमाने लगी है. कांग्रेस और भाजपा के नेता अब एक-दूसरे पर ज़ुबानी हमला कर रहे हैं. बीते गुरुवार मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के दो कांग्रेसी विधायक भी सियासी लड़ाई में शामिल हुए. बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने प्रेस वार्ता कर कांग्रेस के वर्तमान विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा पर आरोपों की बौछार लगा दी. पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने, बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के ताल्लुक डकैत जगन गुर्जर से बताते हुए विधानसभा क्षेत्र में बड़े पैमाने पर हो रहे भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

यहां भी पढ़ें : बीहड़ों में जगन गुर्जर की तलाश, 40 बीघा सरकारी जमीन से गुर्जर का कब्जा हटा

बीजेपी के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर ने कहा जगन गुर्जर ने वीडियो वायरल कर बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है, वो पूरी तरह से निंदनीय है. जसवंत गुर्जर ने आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में डकैत जगन गुर्जर की मित्रता विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा से रही हैं. उन्होंने कहा पंचायत चुनाव में भी विधायक और डकैत साथ साथ रहे थे. बाड़ी विधायक ने कहा कि ये दो बाहुबलियों की लड़ाई है. एक जंगल का बाहुबली है और दूसरा विधानसभा क्षेत्र का है. जसवंत गुर्जर ने कहा बाड़ी विधानसभा क्षेत्र में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है. व्यापारी खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है. उनके समर्थक और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं. भाजपाइयों को टारगेट कर जेल भेजा जा रहा है. पूर्व विधायक गुर्जर ने कहा कांग्रेस के विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने मुझ पर डकैत जगन गुर्जर से धमकी दिलवाने के आरोप लगाए थे. ये आरोप पूरी तरह से निराधार और बेबुनियाद हैं. अपराधी किसी जाति या धर्म का नहीं होता वह सिर्फ अपराधी होता है. उन्होंने कहा बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा इस मामले को राजनीतिक रुप दे रहे हैं.

यहां भी पढ़ें : जगन गुर्जर के संपर्क में रहने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद

गुरुवार को निजी निवास पर मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के दिमनी और सुमावली विधानसभा क्षेत्र के दो विधायक पहुंचे थे. दोनों विधायकों ने उनके समाज को टारगेट कर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. उन्होंने कहा बदमाश की भाषा में ही कांग्रेसी नेता जवाब दे रहे हैं, यह शोभा नहीं देता है. उन्होंने गिर्राज सिंह मलिंगा पर आरोप लगाते हुए कहा कि हाल ही में डकैत जगन गुर्जर ने पेशी पर आने के दौरान उनसे मदद लेकर पिता के श्रद्धापक्ष में खाना खाने को गया था. उन्होंने कहा डकैत जगन गुर्जर और विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा नूरा कुश्ती है. जसवंत सिंह गुर्जर ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि इस घटना में अगर उनका कहीं से भी तालुक या संबंध पाया गया तो राजनीति की बात तो दूर रही वो धौलपुर को छोड़ देंगे.

यहां भी पढ़ें : Video Viral: पूर्व डकैत जगन गुर्जर का MLA मलिंगा को खुला चैलेंज, दी जान से मारने की धमकी 

गौरतलब है कि 22 जनवरी 2022 को 15 हजार के इनामी डकैत जगन गुर्जर ने वीडियो वायरल कर बाड़ी के कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ अशोभनीय और आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. घटना के बाद कांग्रेसी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भाजपा के पूर्व विधायक जसवंत सिंह गुर्जर और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एदल सिंह कंसाना पर डकैत जगन गुर्जर के साथ सांठगांठ कर वीडियो वायरल करने के आरोप लगाए थे. मौजूदा वक्त में वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस और भाजपा के बीच सियासी घमासान शुरू हो चुका है. दोनों ही दल के नेता एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं.

Report: Bhanu Sharma

Trending news