बीहड़ों में जगन गुर्जर की तलाश, 40 बीघा सरकारी जमीन से गुर्जर का कब्जा हटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1082952

बीहड़ों में जगन गुर्जर की तलाश, 40 बीघा सरकारी जमीन से गुर्जर का कब्जा हटा

धौलपुर में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन में ईनामी अपराधी जगन गुर्जर की तलाश में गठित की गई पुलिस की अलग-अलग विशेष टीमों ने मुरैना मध्यप्रदेश समेत चम्बल के बीहड़ में कई जगहों पर दबिश देकर सघन सर्च अभियान चलाया लेकिन फिर भी हैं जगन का कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

जगन गुर्जर की तलाश में छापेमारी

Dholpur: धौलपुर में जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देशन में ईनामी अपराधी जगन गुर्जर की तलाश में गठित की गई पुलिस की अलग-अलग विशेष टीमों ने मुरैना मध्यप्रदेश समेत चम्बल के बीहड़ में कई जगहों पर दबिश देकर सघन सर्च अभियान चलाया लेकिन फिर भी हैं जगन का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. वृत्ताधिकारी वृत्त मनियां दीपक खण्डेलवाल के नेतृत्व में भारी पुलिस बल ने मुरैना मध्यप्रदेश में जगन गुर्जर के छिपे होने के सम्भावित ठिकानों तिलाधा, पचोखरा, कैथरी का पुरा जारह, खांडोली, जनकपुर, हेतमपुर समेत दर्जनों गांवों में सघन सर्च अभियान चलाया और जगन गुर्जर के सम्बंध में जानकारी जुटाई. इस दौरान अध्यात्म गौतम पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी थाना कोतवाली मय जाब्ता सुमन कुमार उप निरीक्षक थानाधिकारी थाना मनियां मय जाब्ता, परमजीत सिंह उप निरीक्षक थानाधिकारी थाना सैंपउ,
हीरालाल उप निरीक्षक प्रभारी डीएसटी टीम धौलपुर सहित भारी संख्या में पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

यहां भी पढ़ें : MLA को जान से मारने की धमकी देने के बाद पूर्व डकैत जगन गुर्जर पर इनाम, तलाश में जुटी पुलिस

वही दूसरी तरफ बाड़ी उपखंडाधिकारी राधेश्याम,वृत्ताधिकारी वृत्त बाड़ी बाबूलाल के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन और वन विभाग की संयुक्त टीम ने लगातार कार्रवाई करते हुए.  करुआपुरा बीहड़ इलाके में करीबन 40 बीघा वन भूमि पर अवैध अतिक्रमण कर बोई गई सरसों की फसल को जेसीबी से नष्ट कर कर अतिक्रमण मुक्त कराया है. इस दौरान प्रशासन के अधिकारी, वन विभाग के अधिकारी और थाना बाड़ी सदर, बसईडांग, भरतपुर और करौली से आया पुलिस जाब्ता मौजूद रहा.

यहां भी पढ़ें : जगन गुर्जर के संपर्क में रहने वाले युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद

अब तक संयुक्त टीम ने करीब 150 बीघा जमीन से अवैध कब्जा हटाया है. इसके अलावा अन्य अतिक्रमण के स्थानों को भी चिन्हित कराया जा रहा है, जिन्हें भी खाली कराया जाएगा. जिला पुलिस  जगन गुर्जर के द्वारा वायरल वीडियो को शेयर करने वाले और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने वाले शख्स की भी तलाश कर रही है . जिससे पूछताछ होगी.

Report: Bhanu Sharma

Trending news