खाटूश्याम जी का दर्शन करके लौट रहे एक परिवार के 6 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1865553

खाटूश्याम जी का दर्शन करके लौट रहे एक परिवार के 6 लोगों की मौत

राजस्थान न्यूज: रूपवास में देर रात्रि को खान सुरजापुर के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. सभी,खाटू श्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे..

 

खाटूश्याम जी का दर्शन करके लौट रहे एक परिवार के 6 लोगों की मौत

भरतपुर न्यूज: भरतपुर जिले के रूपवास थाना इलाके में देर रात को रूपवास-धौलपुर मार्ग पर बस व कार में भीषण भीड़ंत हो गई. हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. सभी मृतक खाटूश्याम जी के दर्शन कर लौट रहे थे. हादसा नेशनल हाईवे 123 पर खान सुरजापुर गांव के पास स्लीपर बस और स्विफ्ट डिजायर के बीच हुआ है. इस दौरान कार में एक ही परिवार के 9 सदस्य मौजूद थे, जिनमें से 6 लोगों की मौत हो गई.मरने वालों में दो दम्पति और उनके दो बालक -बालिकाएं शामिल है.

खाटूश्याम के दर्शन करने गया था परिवार

जानकारी के मुताबिक परिवार स्विफ्ट डिजायर कार से धौलपुर से खाटूश्याम के दर्शन करने गया था, वे दर्शन कर लौट रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाईवे पर रूपवास थाना इलाके के खानसूरजापुर गांव के पास रोड पर सांड आ गए. इससे बेकाबू होकर बस और कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में दो सांडों की भी मौत हो गई. हादसे में कार बुरी तरह पिचक गई और उसके परखच्चे उड़ गए है तो वहीं बस का एक हिस्सा भी धंस गया.

मरने वालों में धौलपुर शहर निवासी हरेन्द्र और उसकी पत्नी ममता और मृतक दम्पति की 6 साल की बेटी जाहन्वी और धौलपुर के खरगपुर निवासी सन्तोष उसकी पत्नी सुधा और मृतक दम्पति का 5 साल का बेटा अनुज शामिल है. हादसे में आयशा पत्नी नरेंद्र ,भावेश पुत्र सन्तोष और कान्हा पुत्र हरेन्द्र शामिल है . जिस किसी ने भी इस खबर को सुना वह सहम गया. इस हादसे में दो परिवारों में से सिर्फ उनके दो बेटे ही बच सके है.

ये भी पढ़ें-

बस एक नींबू से जीवनभर हाथ में टिकेगा पैसा, जानिए कैसे

जानिए,भगवान शिव के सपने में आने का मतलब क्या है?

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

Trending news