close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: नकाबपोश 2 बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर लूटे 4 लाख, फरार

परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस मोके पर नही पहुंची. वहीं परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए.

राजस्थान: नकाबपोश 2 बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर लूटे 4 लाख, फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर के खंडार में नकाबपोश दो बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारकर 4 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. घटना की सूचना से पूरे कस्बे में दहशत फैल गई. परिजनों ने घायल व्यापारी कालू को गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल किया. जहां से डॉक्टरों ने हालत को देखते हुए तुरंत जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. 

परिजनों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी पुलिस मोके पर नही पहुंची. वहीं परिजन घायल को लेकर जिला अस्पताल के लिए रवाना हो गए. जिला अस्पताल में घायल की अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने तुरन्त उसे जयपुर रेफर कर दिया. दिन दहाड़े हुई लूट एंव गोलीबारी की घटना से पूरा कस्बा दहशत में है. लोग एक दूसरे से घटना की जानकारी करने में जुटे हुए हैं. जिस तरह कि थाने से महज 500 मीटर दूरी पर नकाब पोश बदमाशो द्वारा गोली मारी गयी उससे पुलिस पर भी सवाल उठना लाजमी है. 

पुलिस के सुस्त रवैये के चलते बदमाशों के हौसले बुलन्द हैं. पुलिस अधीक्षक को मामले की जानकारी मिलने के बाद उनके निर्देश पर सीओ ग्रामीण राजबीर सिंह एंव एसएचओ जितेन्द्र चौधरी मौके के लिए रवाना हो गए जबकि कोतावली थाना पुलिस के एएसआई साबिर हो जिला अस्पताल भेजा गया. फिलहाल पुलिस आरोपियों को पकड़ने में जुटी हुई है.