REET Exam: Karauli के परीक्षा केंद्र पर शराब पीकर पहुंचा अभ्यर्थी, किया हंगामा
X

REET Exam: Karauli के परीक्षा केंद्र पर शराब पीकर पहुंचा अभ्यर्थी, किया हंगामा

 पुलिस ने शराबी अभ्यार्थी को गिरफ्तार कर लिया है. 

REET Exam: Karauli के परीक्षा केंद्र पर शराब पीकर पहुंचा अभ्यर्थी, किया हंगामा

Karauli: राजकीय महाविद्यालय में रीट परीक्षा (REET Exam) की द्वितीय पारी के दौरान एक परीक्षार्थी शराब पीकर केंद्र पर पहुंचा और वहां पहुंचकर उसने हंगामा किया. इसके बाद पुलिस ने शराबी अभ्यार्थी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. 

यह भी पढ़े- REET Exam में बड़ी लापरवाही, निशक्तजन युवती को नहीं मिला परीक्षा के लिए अधिक समय

करौली कोतवाली थाना अधिकारी रामेश्वर दयाल (Rameshwar Dayal) ने बताया कि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय (Government Post Graduate College) स्थित परीक्षा केंद्र पर दोपहर 2.30 बजे की पारी में एक अभ्यर्थी शराब पीकर आ गया. अभ्यर्थी की पहचान दौसा (Dausa News) के पांचौली गांव निवासी पवन गुर्जर पुत्र शेरसिंह के रूप में हुई. अभ्यर्थी (candidate) को समझा-बुझाकर अलग बिठाकर परीक्षा दिलाने के भी प्रयास किए गए, लेकिन अभ्यार्थी हंगामा करने लगा. जिससे अन्य अभ्यर्थी परेशान हो गए.

यह भी पढ़े- REET Exam 2021: गाइडलाइन का पालन न करने की वजह से बनियान और नंगे पांव परीक्षा दे रहे अभ्यर्थी

इसके बाद करौली कोतवाली पुलिस (Karauli Police) अभ्यर्थी को हिरासत में लेकर थाने लाई और उससे पूछताछ की. साथ ही अभ्यर्थी का जिला चिकित्सालय (District hospital) में मेडिकल मुआयना कराया गया. मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने अभ्यार्थी को गिरफ्तार कर लिया है. अभ्यर्थी के शराब पीकर पहुंचने की जिले में यह संभवतया पहली घटना है. जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.
Report- ASHISH CHATURVEDI

Trending news