दोस्त ने ही ‘दोस्ती’को किया दागदार, जंगल में ले जाकर किया चाकूओं से वार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1153644

दोस्त ने ही ‘दोस्ती’को किया दागदार, जंगल में ले जाकर किया चाकूओं से वार

ये लोग सांवर को तेजाजी के धोक लगाने ले जाने के बहाने गांव के बीड के जंगल में ले गए. जहां दो युवक पहले से ही सांवर के इंजतार में थे. 

जानलेवा हमला

Shahpura Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा थाना क्षेत्र के तहनाल के गोपालपुरा में एक दोस्त ने दोस्ती के नाम पर कलंक लगा दिया. दरअसल, बीती शाम गोपालपुरा निवासी सांवर लाल अपने घर के बाहर बैठा था, थोड़ी देर बाद बाइक लेकर सांवर  का दोस्त उसे तेजाजी के धोक लगाने की बात कह कर अपने साथ ले गया. बीच रास्ते में एक युवक और सांवर के पीछे बैठ गया . ये लोग सांवर को तेजाजी के धोक लगाने ले जाने के बहाने गांव के बीड के जंगल में ले गए. जहां दो युवक पहले से ही सांवर के इंजतार में थे. जैसे ही सांवर वहां पहुंचा उन्होंने दो -तीन अन्य युवकों को  बी फोन कर के वहां बुला लिया. जिसके बाद उन सभी ने सांवर के साथ हाथापाई करनी शुरु कर दी.

यह भी पढ़ेः लंबित मामलों के लिए फॉलोअप शिविर का आयोजन, 357 प्रकरणों का किया निस्तारण

अचानक से लोहे की रोड और प्लास्टिक के पाइप से  उसे बेरहमी से मारना चालू कर दिया. इसके साथ ही उन लोगों ने उस पर चाकू से कंधे पर वार भी किया. जिससे सांवर चिल्लाया और गिड़गिड़ाया लेकिन  उन सभी ने उसे अनसुना करके, उसपर  वार करते रहे.  सांवर के बेहोश हो जाने पर वह सब उसे पास ही खाई में फेक गए. जिसके बाद देर रात तकरीबन 1 बजे घायल सांवर को होश आने पर उसने अपनी जेब से फोन निकाल कर अपने भाई कैलाश कुमावत को फोन किया.  और अपनी जान बचाने के लिए  खाई से निकल कर ढोले के नीचे छिप गया. सूचना के बाद परिजन, दोस्त रिश्तेदार मौके पर पहुंचे और  उसे उपचार के लिए  स्थानीय डॉक्टर  के पास ले जाया गया.  सुबह शाहपुरा सेटेलाइट अस्पताल लाए. मामले की  सूचना  मिलते ही शाहपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ित  का मेडिकल करवाया. पूरे मामले को लेकर पीड़ित के भाई कैलाश कुमावत ने शाहपुरा थाने में 6 लोगों  मुरली मनोहर,लोकेश कुमावत,लखन,महेंद्र तेली,परमेश्वर गाडरी,सोनू चौहान, मुकेश दर्ज करवाई.  इसके साथ ही  दो - तीन अन्य व्यक्तियों पर भी मुकदमा दर्ज करवाया.  इधर, पीड़ित सांवर लाल के बड़े भाई कैलाश कुमावत ने बताया की, उसके भाई को बेरहमी से पिटा गया था. तथा उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई और उसको लोहे की रोड पाइप चाकू से मार कर अधमरा कर दिया गया तथा उसके पीठ,हाथ और पांव सहित अनेक जगह गंभीर चोटे आई है. उसके सिर में शराब की बोतल भी मारी गई, जिससे सिर में गंभीर चोट लगी. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच एएसआई श्रवण कुमार को दी है. 

Reporter: Mohammad Khan

Trending news