Anupgarh News: अनूपगढ़ में निर्माण कार्य के विरोध में दो पक्ष आमने-सामने, फायरिंग के बाद पत्थरबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2398553

Anupgarh News: अनूपगढ़ में निर्माण कार्य के विरोध में दो पक्ष आमने-सामने, फायरिंग के बाद पत्थरबाजी

राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के वार्ड नंबर 13 में मनोहर सिंह राजपूत पट्टेशुदा प्लॉट पर निर्माण कार्य कर रहा था. वार्ड नंबर 13 के कुछ लोगों के द्वारा प्लॉट पर अतिक्रमण का आरोप लगाते हुए जिला कलेक्टर से निर्माण कार्य को रुकवाने की मांग कल की गई थी.

Anupgarh News: अनूपगढ़ में निर्माण कार्य के विरोध में दो पक्ष आमने-सामने, फायरिंग के बाद पत्थरबाजी

Anupgarh News: राजस्थान के अनूपगढ़ जिले के वार्ड नंबर 13 में मनोहर सिंह राजपूत पट्टेशुदा प्लॉट पर निर्माण कार्य कर रहा था. वार्ड नंबर 13 के कुछ लोगों के द्वारा प्लॉट पर अतिक्रमण का आरोप लगाते हुए जिला कलेक्टर से निर्माण कार्य को रुकवाने की मांग कल की गई थी. आज शनिवार को सुबह करीब 10 बजे प्लॉट पर निर्माण करने वालों और कुछ मोहल्ले वालों के बीच में विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर एक राउंड फायर कर दिया और दोनों पक्ष में जमकर पत्थरबाजी हुई. सूचना मिलने पर एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार, डीएसपी अमरजीत चावला पुलिस जाब्ते के साथ मौके पहुंचे और दोनों पक्षों के कुल 9 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. 

एडिशनल एसपी ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने 2 महीने पहले मोहल्लेवासियों और निर्माण कार्य करने वालो को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पाबंद किया था और आज सुबह भी पुलिस के द्वारा मोहल्ले वासियों को पाबंद किया गया था कि यह प्लॉट पट्टे शुदा है इसलिए निर्माण के दौरान विवाद न किया जाए.

ये भी पढ़ें- Bhilwara News: देर से स्कूल पहुंचने वाले शिक्षकों की सरपंच ने लगाई क्लास, फटकार लगाते हुए खूब सुनाई खरी-खोटी 

एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि आज सुबह वार्ड नंबर 13 में निर्माण कार्य के दौरान विवाद की सूचना पुलिस को मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को विवाद नहीं करने के लिए पाबंद किया था. उन्होंने बताया कि करीब 9:30 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि निर्माण कार्य के दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया है और मौके पर फायरिंग और पत्थर बाजी भी हुई है. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर वह पुलिस जाब्ते के साथ वह मौके पहुंचे और दोनों पक्षों के कुल 9 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है और मौके से फायरिंग के दौरान चले हुए कारतूस का खोल भी बरामद हुआ है. एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है कि किस पक्ष के द्वारा फायरिंग की गई है.

वहीं जिला कलेक्टर ने बताया कि मनोहर सिंह के पास प्लॉट का पट्टा है और वह निर्माण कार्य करने का हकदार है. एडिशनल एसपी ने बताया कि पुलिस किसी भी सूरत में अनूपगढ़ में शांति व्यवस्था नहीं बिगड़ने दी देगी और आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई करेगी.

Trending news