पति-पत्नी का फनी वीडियो पहुंचा थाना, क्रिकेट के बैट से हुई जमकर धुनाई
Advertisement

पति-पत्नी का फनी वीडियो पहुंचा थाना, क्रिकेट के बैट से हुई जमकर धुनाई

रिडमलसर गांव में पति-पत्नी विवाद में महिला ने ना आव देखा ना ताव अपने पति की क्रिकेट के बल्ले से जमकर पिटाई कर दी. महिला द्वारा पति की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्रिकेट के बैट से जमकर धुनाई हो गई पति महोदय की.

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर जिले पत्नी ने की पति की जमकर धुनाई करने का मामला सामने आया है. रिडमलसर गांव में पति-पत्नी विवाद में महिला ने ना आव देखा ना ताव अपने पति की क्रिकेट के बल्ले से जमकर पिटाई कर दी. महिला द्वारा पति की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पति पत्नी के झगड़े के पीछे नशे की लत बताई जा रही है.

पत्नी की मार से पति लहूलुहान होकर चीखता चिल्लाता रहा तो वहीं दूसरी ओर पत्नी दनादन क्रिकेट के बैट से जमकर धुनाई करती नजर आई.
इस पिटाई से पति के सिर में गम्भीर चोटे आई .

मौके पर मौजूद लोगों ने महिला से उसके पति को जैसे तैसे छुड़ाया. इसके बाद मामला थाना पहुंच गया,पति की ओर से जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. पुलिस के अनुसार रिडमलसर गांव में अमीन नाम के व्यक्ति पर उसकी पत्नी ने देर रात सोते हुए क्रिकेट के बल्ले से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- उदयपुर में इंटरनेट सेवा बहाल, चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात, शांति की अपील

इस पिटाई में युवक का सिर फट गया, युवक को एक दर्जन से ज्यादा टांके लगे हैं. अब महिला की गिरफ्तारी पर परिजन प्रदर्शन कर रहे है. इस घटना की खबर इलाके में चर्चा का विषय बन गया है.

Reporter- Raunak Vyas

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news