Bundi News: कनक सागर बांध पर चढ़ी एक फीट पानी की चादर, दुगारी गांव में बने बाढ़ के हालात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2414465

Bundi News: कनक सागर बांध पर चढ़ी एक फीट पानी की चादर, दुगारी गांव में बने बाढ़ के हालात

Bundi News: जिले की नैनवा ग्राम पंचायत दुगारी में बीती रात हुई मूसलाधार बारिश के चलते एक बार फिर कनक सागर बांध की चादर 10 फीट के मुकाबले 11.6 फीट चलने लग गई. 

Bundi News

Bundi News: जिले की नैनवा ग्राम पंचायत दुगारी में बीती रात हुई मूसलाधार बारिश के चलते एक बार फिर कनक सागर बांध की चादर 10 फीट के मुकाबले 11.6 फीट चलने लग गई. बारिश से गांव में बाढ़ के हालात हो गए हैं गांव में चारों तरफ से आवागमन के रास्ते बंद हो गए हैं. निचली बस्तियों, मैन मार्केट व आस पास के घरों में पानी भर गया है. 

प्रशासन द्वारा नहीं की गई कोई व्यवस्था
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो प्रशासन की ओर से अभी तक स्थानीयों के लिए किसी प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं की गई है. साथ ही अभी बारिश के दौर को देखते हुए पानी के और भी ज्यादा बढ़ने की आशंका है. नैनवा रोड पर पुलिस चौकी भेरू जी के पास रोड के ऊपर से एक फीट पानी होने के कारण आवागमन के छोटे साधन बंद हो गये हैं. स्थिति को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि एक तरह से पूरा गांव ही टापू बन में तब्दील हो गया है.

ये भी पढ़ेंः राजस्थान BJP के पहले सदस्य बने CM, भजनलाल बोले- राज के लिए नहीं, इसलिए करते राजनीति

पानी में फंस गए 9 यात्री 
तेजाजी महाराज के भोपा हेमराज सैनी ने बताया कि भादवा का महीना होने के चलते इस महीने में श्री तेजाजी महाराज के सैकड़ों यात्री दर्शन के लिए आते हैं. कल रात को दर्शन के लिए आए देवली जहाजपुर के 9 यात्री पानी के कारण फंस गए, जिन्हें ग्रामीणों की सहयोग से ट्रैक्टर द्वारा गाड़ी सहित निकाला गया.

ये भी पढ़ेंः Bal Gopal Yojana: क्या है बाल गोपाल योजना, जिसके बंद होने से बच्चे हो रहे प्रभावित

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news