Bundi News: सड़क हादसे में घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, चार दिन पहले हुआ था दुर्घटना का शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410320

Bundi News: सड़क हादसे में घायल युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम, चार दिन पहले हुआ था दुर्घटना का शिकार

Bundi News: 28 अगस्त को कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर थाने व चुंगी नाके के बीच सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल बंबोरी निवासी गिरधर गोपाल माली उम्र 32 साल की रविवार को कोटा एमबीएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

Bundi News

Bundi News: 28 अगस्त को कोतवाली थाना क्षेत्र के सदर थाने व चुंगी नाके के बीच सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल बंबोरी निवासी गिरधर गोपाल माली उम्र 32 साल की रविवार को कोटा एमबीएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.जिसके बाद परिजन पोस्टमार्टम कराकर शव को लेकर बूंदी आने वाले थे तथा कोतवाली में हत्या की संभावना जताते हुए प्रदर्शन करने की तैयारी थी. जिसको लेकर बड़ी संख्या में बंबोरी सरपंच कुलदीप सिंह के नेतृत्व में ग्रामीण कॉलेज चौराहे पर पहुंचे थे. 

ग्रामीणों के साथ की समझाइश 
ग्रामीणों द्वारा प्रदर्शन करने की भनक लगते ही पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह राठौड़ व शहर कोतवाल तेजपाल सैनी ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीण से समझाइश शुरू की व अभय कमांड सेंटर से घटना के सीसीटीवी फुटेज निकाले जिसमें युवक स्वयं गाड़ी से गिरकर दुर्घटनाग्रस्त होना सामने आया. इसके बाद भी पुलिस ने हर एंगल से मामले की जांच कर परिजनों को संतुष्ट करने का आश्वासन दिया. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
कोतवाली पुलिस ने मृतक के भाई रघुवीर की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं मामले की जांच एएसआई खेमराज को सौंपी गई है. वहीं परिजनों का आरोप है कि युवक के साथ अनहोनी हुई है किसी ने उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की है. 

मामले की होनी चाहिए निष्पक्ष जांच 
मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. ग्रामीणों ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए सीसीटीवी फुटेज के साथ छेड़छाड़ का भी आरोप लगाया . पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर मृतक का अंतिम संस्कार करने के लिए राजी कर लिया.इसके बाद सभी ग्रामीण ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर गांव के लिए रवाना हो गए जहां मृतक का अंतिम संस्कार किया गया.

ये भी पढ़ेंः बीकानेर में इंसानियत हुई शर्मसार, प्लास्टर कंपनी में काम करने वाले युवक की पीट-पीट..

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news