अग्रोहा में मंदिर निर्माण को जुटाया 250 किलो चांदी और 50 किलो सोना- राकेश अग्रवाल
Advertisement

अग्रोहा में मंदिर निर्माण को जुटाया 250 किलो चांदी और 50 किलो सोना- राकेश अग्रवाल

लक्ष्मी माता और भगवान अग्रसेन की रथ यात्रा को लेकर केके गुप्ता, प्रदेश महामंत्री राकेश अग्रवाल भीलवाड़ा, उदयपुर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल, यात्रा के संयोजक प्रकाश अग्रवाल, मदन लाल अग्रवाल, मिंकल अग्रवाल ने बैठकों का आयोजन किया.

अग्रोहा में मंदिर निर्माण को जुटाया 250 किलो चांदी और 50 किलो सोना- राकेश अग्रवाल

Bari sadri: अग्रोहा से निकलने वाली अग्रवाल समाज की कुलदेवी लक्ष्मी माता और भगवान अग्रसेन की रथ यात्रा चित्तौड़ जिले में विभिन्न स्थानों पर अग्र बंधुओं के घर तक पहुंचे. समाज एक सूत्र में मोतियों की माला की तरह आगे बढ़े. उक्त बात प्रदेश अध्यक्ष केके गुप्ता ने कहीं. प्रदेश महामंत्री राकेश अग्रवाल ने बताया कि इसी संदेश को लेकर रविवार को अग्रवाल समाज के प्रदेश अध्यक्ष और स्वच्छ भारत मिशन के तहत गुजरात में अमित शाह के साथ चलने वाले केके गुप्ता, प्रदेश महामंत्री राकेश अग्रवाल भीलवाड़ा, उदयपुर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल, यात्रा के संयोजक प्रकाश अग्रवाल, मदन लाल अग्रवाल,मिंकल अग्रवाल ने मेवाड़ क्षेत्र के विभिन्न गांव का दौरा कर यात्रा पूर्व तैयारी की बैठकों का आयोजन किया. 

यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

कार्यक्रम के आयोजन मे भादसोड़ा से शुरुआत करते हुए सांवलिया, चिकारड़ा, मंगलवाड़, बोहेड़ा, निकुंभ, निंबाहेड़ा और चित्तौड़गढ़ पहुंचे. विभिन्न स्थानों पर समाज के बंधुओं द्वारा अतिथियों का स्वागत किया. मंगलवाड़ से बोहेड़ा जाते वक्त डूंगला में राजेंद्र मोगरा द्वारा प्रदेश अध्यक्ष केके गुप्ता, प्रदेश महामंत्री राकेश अग्रवाल के साथ अतिथियों का स्वागत किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष केके गुप्ता ने विभिन्न स्थानों पर पहुंचे अग्र बंधुओं से कहा कि याद रखना एक और एक ग्यारह होते हैं. अपने को अपनी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए अपने समाज को आगे बढ़ाना है. बैर-भाव को भूलकर समाज के व्यक्ति के साथ मिलकर समाज को आगे बढ़ाया जा सकता है. और यही आज के समय की मांग है. प्रदेश महामंत्री राकेश अग्रवाल ने यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए मार्ग चयन को लेकर सभी अग्र बंधुओं से चर्चा की. का यात्रा का स्वागत करने को लेकर कटिबंध रहने को कहा. यात्रा के संयोजक प्रकाश अग्रवाल ने बताया कि यात्रा भीलवाड़ा जिले में 25 अगस्त से रैली के रूप में प्रस्थान करेगी, जोकि 5 सितंबर के आसपास चित्तौड़ जिले में पहुंचेगी. यात्रा का रूट दिनांक समय 1 सप्ताह पूर्व घोषित कर दिया जाएगा. यात्रा के मोके पर दीपावली जैसा त्योहार मना कर खुशियां मनाएं. ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत करें. 

एक ईंट, एक रुपया का दें संदेश

शोभायात्रा में समाज के लोग अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लें. साथ ही अग्रवाल समाज के प्रत्येक व्यक्ति राजनीतिक पॉलिटिक्स में भी आगे आना चाहिए. ये आज के समय की मांग है. चाहे व्यक्ति हारे या जीते इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. समाज के व्यक्ति को राजनीति में प्रयास जरूर करने चाहिए. अग्रवाल समाज के प्रतिनिधि सरकारों को इधर से उधर करने का दम रखती है. मां लक्ष्मी की यात्रा भीलवाड़ा शहर से चित्तौड़गढ़ पहुंचेगी मेवाड़ क्षेत्र के गांव में पहुंचेगी.अग्रोहा में 550 करोड़ की लागत का भव्य लक्ष्मी जी का मंदिर निर्माण हो रहा है, जिसमें अब तक 250 किलो चांदी के साथ 50 किलो सोना एकत्रित हो चुका है. अग्रवाल समाज एक ईंट, एक रुपया का संदेश देती है. 

36 कौम को साथ लेकर चलें

अग्रवाल समाज 36 कौम को साथ लेकर चलने वाला समाज है, यह लोगों में अच्छा संदेश देगा. यात्रा के पूर्व तैयारी के दौरे प्रदेश अध्यक्ष केके गुप्ता, प्रदेश महामंत्री राकेश अग्रवाल, उदयपुर अग्रवाल समाज के अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल, यात्रा के संयोजक प्रकाश अग्रवाल, मदन लाल अग्रवाल, मिंकल गोयल चिकारडा से पवन अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, कोमल अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, मंगलवाड़ से गोपाल अग्रवाल, सुमित अग्रवाल, दिलीप अग्रवाल मौजूद थे. वही विभिन्न स्थानों के समाज के साथ भादसोड़ा से रमेश अग्रवाल, जगदीश अग्रवाल, चिकारड़ा के बद्री लाल अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल, पवन अग्रवाल , कोमल अग्रवाल , राकेश अग्रवाल, सुभाष अग्रवाल, मंगलवाड़ के रतन लाल अग्रवाल के साथ गोपाल अग्रवाल , बोहेड़ा के हीरालाल अग्रवाल, भगवती लाल अग्रवाल, निकुंभ के मदन लाल अग्रवाल, दिनेश अग्रवाल और अशोक अग्रवाल उपस्थित थे. 

Reporter- Deepak Vyas

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

Trending news