केंद्र की मोदी सरकार के साथ दो-दो हाथ करने की तैयारी में कांग्रेसी, कही ये बातें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223283

केंद्र की मोदी सरकार के साथ दो-दो हाथ करने की तैयारी में कांग्रेसी, कही ये बातें

चूरू जिला कांग्रेस कमेटी की ओर निवर्तमान अध्यक्ष भंवरलाल पुजारी की अध्यक्षता में जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने हजारों कार्यकर्ताओं ने धरना, प्रदर्शन किया तथा अंत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुतले का दहन किया गया.

केंद्र की मोदी सरकार के साथ दो-दो हाथ करने की तैयारी में कांग्रेसी, कही ये बातें

Churu: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नोटिस देने तथा राजनीतिक पूर्वाग्रह से पूछताछ किये जाने पर कई जगहों पर प्रदर्शन किया जा रहा है. 

वहीं, चूरू जिला कांग्रेस कमेटी की ओर निवर्तमान अध्यक्ष भंवरलाल पुजारी की अध्यक्षता में जिला कलेक्टर कार्यालय के सामने हजारों कार्यकर्ताओं ने धरना, प्रदर्शन किया तथा अंत में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पुतले का दहन किया गया.

यह भी पढ़ें- अग्निवीर योजना सेना और युवाओं के साथ खिलवाड़, सरकार ले इसको वापस : सचिन पायलट

देश की आजादी और विकास में गांधी नेहरू परिवार का सबसे बड़ा योगदान रहा है. पंडित जवाहरलाल नेहरू से लेकर राहुल गांधी ने देश के लिये कुर्बानियां दी है. आजकल तानाशाही के रास्ते पर चल रही मोदी सरकार इस सोनिया गांधी  राहुल गांधी को बदनाम करने का जो षडयंत्र रच रही है, इसको देश की जनता और कांगेसजन कभी भी सहन नहीं करेंगे. 

मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल 
सुजानगढ विधायक मनोज ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गयी है और अपनी नाकामी को छुपाने के लिये देश मे साम्प्रदायिक उन्माद फैला रही है. गांधी परिवार को बदनाम करने का दुसाहस कर रही है. देश की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की असलियत जान गयी है. अब जनता खुद आगे आकर इस सरकार के खिलाफ संघर्ष करेगी. अब मोदी सरकार का पतन होकर रहेगा. 

जेल भरो आन्दोलन शुरू होगा
मेघवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने लोकतंत्र की हत्या करने का प्रयास बंद नहीं किया तो देश भर में जेल भरो आन्दोलन शुरू हो जायेगा. निवर्तमान अध्यक्ष भंवरलाल पुजारी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई के घर पर सीबीआई के छापे डालने की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिये सड़क से संसद तक संघर्ष के लिये तैयार है. कांग्रेसजन गांव गांव तक सत्याग्रह के लिये तैयार हो जाये हमें देश की आजादी व लोकतंत्र को बचाने के लिये लम्बी लड़ाई लडनी है.

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news