Churu News: पिता नाबालिग बेटी के साथ करता गंदी हरकत, विरोध करने पर करता था मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2380692

Churu News: पिता नाबालिग बेटी के साथ करता गंदी हरकत, विरोध करने पर करता था मारपीट

Churu News: चूरू में सौतेले पिता की गलत हरकत और मारपीट से परेशान होकर बेटी घर छोड़कर चली गई, जिसको सादुलपुर रेलवे स्टेशन पर बिना टिकट मिलने पर आरपीएफ को सौंपा दिया गया. 

Churu News

Churu News: चूरू में सौतेले पिता की गलत हरकत और मारपीट से परेशान 15 वर्षीय नाबालिग अपने घर से निकल गई, जो बीकानेर दिल्ली ट्रेन में बैठ गई, जिसको सादुलपुर रेलवे स्टेशन पर बिना टिकट मिलने पर टीटी ने आरपीएफ को सौंपा दिया गया. 

आरपीएफ की सूचना पर चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम ने सादुलपुर पहुंचकर नाबालिग का रेसक्यू किया. चाइल्ड हैल्प लाइन के जिला परियोजना अधिकारी पन्ने सिंह ने बताया कि सादुलपुर आरपीएफ से सूचना मिली कि बीकानेर दिल्ली ट्रेन में एक 15 वर्षीय नाबालिग बालिका मिली है. 

यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम बाबा ने शीश का दान कहां दिया था? चुलकाना, सीसवाल या फिर सिसला धाम

इसकी काउंसलर वर्षा कंवर ने काउंसलिंग की, जिसमें सामने आया कि नाबालिग रांची की रहने वाली है. मार्च 2021 में उसके पिता की मौत हो गयी थी, जिसके तीन महीने बाद उसकी मां ने रतनगढ में दूसरी शादी कर ली. उसके सौतेले पिता उसके साथ मारपीट और मौका मिलने पर छेड़छाड़ की हरकत भी करते हैं. 

दस अगस्त को सौतेले पिता उसको फैरी लगाने के लिए साथ में लेकर गए, जहां मौका मिलते ही उसके साथ गंदी हरकत करते हुए छेडछाड़ करने लगे, जिसका नाबालिग ने विरोध भी किया.

यह भी पढ़ेंः पूर्वी राजस्थान में बना एक चक्रवाती प्रसार! इन जिलों में बारिश का रेड अलर्ट जारी

घटना को लेकर अपनी मां को भी बताया फिर घर आने पर सौतेले पिता और दादा ने घर से निकल जाने की बात कही. इस पर नाबालिग पिता की मारपीट और गंदी हरकत से परेशान होकर घर से निकल गयी. चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम ने बताया कि नाबालिग का डीबी अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाकर बाल कल्याण समिति में पेश किया. 

Trending news