सगाई के बाद मंगेतर ने लूटी लड़की की इज्जत! बोला- कुछ गलत नहीं, अपनी शादी होने वाली है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2395791

सगाई के बाद मंगेतर ने लूटी लड़की की इज्जत! बोला- कुछ गलत नहीं, अपनी शादी होने वाली है

Churu News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर में 23 वर्षीय युवती ने एक शख्स के खिलाफ सरदारशहर के मुख्य बाजार रामदेव जी के मंदिर के पास स्थित रुद्रा होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

Churu news - zee rajasthan

Sardarshahar, Churu News: पुलिस थाने में गुरुवार को शहरी क्षेत्र की एक 23 वर्षीय युवती ने एक शख्स के खिलाफ सरदारशहर के मुख्य बाजार रामदेव जी के मंदिर के पास स्थित रुद्रा होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर वायरल के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. 

2 साल पहले हुई थी सगाई
थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने गुरुवार शाम को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहरी क्षेत्र की 23 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि करीब 2 साल पहले मेरी सगाई नजदीकी जिले में हुई थी. रिश्ता होने के बाद जिसके साथ मेरा रिश्ता हुआ, उक्त युवक से मेरे साथ फोन पर बातचीत होने लगी. 

कुछ गलत नहीं हुआ है, अपनी शादी होने वाली है
30 जून 2024 को उक्त युवक सरदारशहर आया और मुझे फोन करके बाजार में रामदेव जी के मंदिर के पास स्थित रुद्रा होटल में मिलने के लिए बुलाया. जिस पर मैं रुद्रा होटल में मिलने के लिए चली गई. वहां पर उक्त युवक ने मुझे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे मैं बेहोश हो गई. उसके बाद उक्त युवक मुझे होटल के कमरे में ले गया और मेरे कपड़े उतार कर जबरदस्ती मेरी इच्छा के विरुद्ध बेहोशी की हालत में मेरे साथ दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल में मेरा अश्लील वीडियो और फोटो बना लिए.

आगे युवती ने बताया कि मुझे होश आया तो मेरे शरीर पर कपड़े नहीं थे. जिस पर मैंने उक्त युवक से शिकायत की तो उसने मुझे कहा कि कुछ गलत नहीं हुआ है. अपनी शादी होने वाली है. मैं घबराकर घर आ गई और लोकलाज के कारण घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. 

शादी नहीं करवाई तो मैं उठा कर ले जाऊंगा
अब से करीब 15 दिन पहले हमारे कोई पारिवारिक बात को लेकर हमारा रिश्ता टूट गया. जिस पर उक्त युवक से मैंने फोन पर बात करना बंद कर दिया. इस बात पर उक्त युवक मेरे से नाराजगी रखने लगा और धमकियां देने लगा कि मुझसे शादी नहीं करवाई तो मैं उठा कर ले जाऊंगा और मेरे पास तेरे अश्लील फोटो और वीडियो है जो वायरल करके बदनाम कर दूंगा और बार-बार मुझे मिलने के लिए दबाव बना रहा था और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. मेरे द्वारा मना करने पर उक्त युवक ने 2 इंस्टाग्राम आईडी पर मेरे अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करके मुझे व मेरे परिवार को बदनाम कर रहा है. 

पुलिस ने शुरू कर दी जांच
उक्त युवक ने रुद्रा होटल में मुझे नशीला पदार्थ पिलाकर जबरदस्ती मेरी इच्छा के विरुद्ध मेरे साथ दुष्कर्म किया और अब मेरे अश्लील फोटो व वीडियो वायरल कर मुझे बदनाम कर रहा है. सोशल मीडिया पर भी मेरे अश्लील वीडियो वायरल करने से मेरी समाज में बदनामी हो गई है, जिसके चलते मैं डिप्रेशन में हूं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news