Churu News: जमीन विवाद में घायल की हुई मौत, राजकीय अस्पताल के आगे परिजनों का धरना जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2454446

Churu News: जमीन विवाद में घायल की हुई मौत, राजकीय अस्पताल के आगे परिजनों का धरना जारी

Churu News: सरदारशहर उपखंड के भानीपुरा थाना अंतर्गत गांव भोजासर बड़ा में 16 सितंबर को जमीन विवाद को लेकर, मारपीट मामले में घायल की रविवार रात्रि को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

Churu News: जमीन विवाद में घायल की हुई मौत, राजकीय अस्पताल के आगे परिजनों का धरना जारी

Churu News: सरदारशहर उपखंड के भानीपुरा थाना अंतर्गत गांव भोजासर बड़ा में 16 सितंबर को जमीन विवाद को लेकर, मारपीट मामले में घायल की रविवार रात्रि को जयपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजन मृतक के शव को सरदारशहर लेकर पहुंचे और अब परिजनों द्वारा मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया हैं.

वहीं परिजनों द्वारा सोमवार दोपहर 12 बजे से दो नामजद व अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए मामले में आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग करते हुए राजकीय अस्पताल के आगे धरना शुरू कर दिय. धरना स्थल पर बड़ी संख्या में स्वामी समाज के पदाधिकारी एवं सर्व समाज के लोग धरना स्थल पहुंचकर परिजनों के समर्थन में धरने पक बैठे हैं.

गांव भोजासर बड़ा निवासी मृतक बद्रीदास स्वामी के साथ 16 सितंबर को जमीन विवाद को लेकर कुछ लोगों द्वारा मारपीट की गई, जिससे गंभीर घायल होने पर मृतक बद्रीदास स्वामी को राजकीय अस्पताल में उपचार करवा कर हाई सेंटर जयपुर रेफर कर दिया था.

29 सितंबर की रात्रि को जयपुर में इलाज के दौरान बद्री दास स्वामी की मौत हो गई. मामले में कार्रवाई करने की मांग को लेकर परिजनों द्वारा राजकीय अस्पताल के आगे धरना शुरू कर दिया. धरने पर बैठे परिजनों की मांग है कि जिला कलेक्टर व एसपी धरना स्थल पहुंचकर वार्ता करें नहीं तो हमारे द्वारा पोस्टमार्टम नहीं करवाया जाएगा.

भानीपुरा थाना अधिकारी राय सिंह मौके पर पहुंचकर धरने पर बैठे लोगों से वार्ता की. लेकिन वार्ता सफल नहीं हुई. परिजन अपनी मांग पर अड़े हुए हैं. वही आपको बता दे कि सोमवार दोपहर बाद ढाई बजे तक धरना जारी है.

Trending news