Churu News: आपसी रंजिश के चलते पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत और 2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2385997

Churu News: आपसी रंजिश के चलते पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत और 2 घायल

Churu News: राजस्थान के चूरू जिले के बायला गांव के पास आपसी रंजिश को लेकर पिकअप ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में 1 बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं, 2 लोग घायल हो गए. पुलिस ने घायलों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू जिले के सरदारशहर के भानीपुरा थाना अंतर्गत गांव मालकसर से बायला जाने वाले मुख्य सड़क पर बायला गांव के पास गुरुवार को आपसी रंजिश को लेकर एक पिकअप में सवार 4 से 5 जनों ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान बाइक पर सवार मालकसर निवासी 22 वर्षीय अशोक जाट की मौके पर ही मौत हो गई. 

सड़क हादसे में 2 लोग घायल
वहीं, घटना में जयगणेश जाट और कालूराम जाट घायल हो गए. घायलों को एंबुलेंस की सहायता से राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीं, मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. राजकीय अस्पताल में डॉक्टरों ने घायलों का उपचार कर दोनों घायलों को हायर सेंटर रेफर किया. घटना की सूचना मिलते ही भानीपुरा पुलिस के हेड कांस्टेबल दौलतराम अस्पताल पहुंचकर अस्पताल में भर्ती घायल के पर्चा बयान लेकर मामले की जांच शुरू की. 

दोनों पक्षों में काफी समय से चल रहा है जमीनी विवाद
जानकारी के अनुसार, बाइक पर सवार तीनों जने मालकसर से बायला गांव में मैच देखने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर पिकअप में सवार होकर चार से पांच जने आए और बाइक को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गए. दोनों पक्ष एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं और दोनों पक्षों में काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा है. वहीं, घटना के बाद सूचना पर राजकीय अस्पताल पहुंची भानीपुरा पुलिस ने मामले की जानकारी ली है. भानीपुरा पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट प्राप्त होने पर मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाएगी. 

रिपोर्टर- नवरतन प्रजापत

ये भी पढ़ें- भजनलाल सरकार पत्रकारों को देगी आवास, UDH मंत्री झाबर खर्रा ने की घोषणा

Trending news