Churu: सरदारशहर में छात्र किसान संवाद यात्रा का गांधी चौक पर हुआ स्वागत, ये रहा खास..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439561

Churu: सरदारशहर में छात्र किसान संवाद यात्रा का गांधी चौक पर हुआ स्वागत, ये रहा खास..

Churu News: चूरू के सरदारशहर में छात्र किसान संवाद और गौवंश बचाओ अभियान यात्रा का शहर के गांधी चौक पर कांग्रेस के युवा नेता मोहम्मद आरीफ भाटी के नेतृत्व में स्वागत किया गया. यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष व पीसीसी सदस्य मानवेंद्र बुडानिया के नेतृत्व में आरंभ हुई 310 किलोमीटर की यह यात्रा शुरू की गई है.

छात्र किसान संवाद और गौवंश बचाओ अभियान यात्रा

Churu News: चूरू के सरदारशहर में छात्र किसान संवाद और गौवंश बचाओ अभियान यात्रा का गांधी चौक पर स्वागत हुआ. यूथ कांग्रेस जिला अध्यक्ष व पीसीसी सदस्य मानवेंद्र बुडानिया के नेतृत्व में आरंभ हुई 310 किलोमीटर की छात्र किसान संवाद और गौवंश बचाव अभियान यात्रा सरदारशहर पहुंची. सरदारशहर पहुंचने पर अनेकों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के युवा नेता मोहम्मद आरीफ भाटी के नेतृत्व में गांधी चौक पर यात्रा का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान यात्रा पर्यावरण चौक से मुख्य बाजार तक व्यापारियों से संवाद करके निकली.

इस दौरान गांधी चौक पर केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ बढ़ती मंहगाई को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मानवेंद्र बुडानिया ने बताया कि छात्रों किसानों नौजवानों को एक करने के लिए यह यात्रा निकाली जा रही है. 13 दिन तक यह यात्रा जिले के गांव, ढाणी, तहसील में पहुंचकर 310 किलोमीटर का सफर तय करेगी. इस यात्रा के माध्यम से हम प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को भी घर-घर तक पहुंचाने का काम कर रहें हैं.

वहीं इस यात्रा के माध्यम से हम गौवंश बचाने का भी संदेश दे रहें हैं. कांग्रेस के युवा नेता मोहम्मद आरीफ भाटी ने कहा कि सरदारशहर पहुंचने पर हमने यात्रा का भव्य स्वागत किया गया है. युवाओं में इस यात्रा को लेकर जबरदस्त जोश है, यह यात्रा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से प्रेरित है. इस यात्रा के माध्यम से हम केंद्र सरकार के द्वारा बढ़ाई गई महंगाई का विरोध भी कर रहें हैं. इस यात्रा को जनता का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. इस दौरान कार्यक्रम में एनएसयूआई जिला अध्यक्ष मनीष सैनी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रवि सैनी, जगदीश धन्नावंशी, रोहित सोनी, इरफान, रफीक, मुस्तफा, ईकबाल, अजीज किलानिया, दिलशाद सहित कांग्रेस और युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहें.

Reporter - Gopal Kanwar

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news