चूरू कांग्रेस की नबज टटोलने पहुंचे कांग्रेस पर्यवेक्षक खरोला,दो पक्षों में जिंदाबाद मुर्दाबाद नारेबाजी की मची होड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1834162

चूरू कांग्रेस की नबज टटोलने पहुंचे कांग्रेस पर्यवेक्षक खरोला,दो पक्षों में जिंदाबाद मुर्दाबाद नारेबाजी की मची होड़

चूरू न्यूज: पर्यवेक्षक राजपाल खरोला चूरू पहुंचे.सर्किट हाउस में दावेदारों से पर्यवेक्षक खरोला मिले. इस दौरान दो पक्षों में जिंदाबाद मुर्दाबाद नारेबाजी की होड़ मच गई.सर्किट हाउस में मंडेलिया के समर्थक भी बड़ी संख्या में मौजूद थे.

चूरू कांग्रेस की नबज टटोलने पहुंचे कांग्रेस पर्यवेक्षक खरोला,दो पक्षों में जिंदाबाद मुर्दाबाद नारेबाजी की मची होड़

Churu: विधानसभा चुनाव की दस्तक के साथ ही चूरू विधानसभा क्षेत्र में राजनैतिक सरगर्मियां तेज हो गई है. यहां कांग्रेस की नबज टटोलने के लिए पर्यवेक्षक राजपाल खरोला दोपहर बाद सर्किट हाउस पहुंचे. जहां दावेदारों ने चूरू विधानसभा सीट के लिए अपनी अपनी दावेदारी जताई. 

नारेबाजी करते हुए शक्ति प्रदर्शन

जहां दावेदारों ने पर्यवेक्षक के समक्ष नारेबाजी करते हुए शक्ति प्रदर्शन किया. सर्किट हाउस में स्थानीय उम्मीदवार की मांग को लेकर खुला पत्र बांटा गया. जिसमें चूरू से स्थानीय उम्मीदवार की मांग की गई. पर्यवेक्षक से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं में जमकर धक्का-मुक्की भी हुई. सर्किट हाउस में मंडेलिया के समर्थक भी बड़ी संख्या में मौजूद थे.

पर्यवेक्षक खरोला के सर्किट हाउस में पहुंचने पर कई लोगों की भीड़ ने हार के बावजूद एक ही परिवार को बार बार टिकट देने का भी विरोध किया. वहीं दो पक्षों में जिंदाबाद व मुर्दाबाद के नारेबाजी करने की होड़ लग गयी. पर्यवेक्षक खरोला ने बताया कि कांग्रेस एक लोकतांत्रिक पार्टी है. जिसमें जनता व नेताओं की बात सुनी जाती और चर्चा की जाती है. बहुत सारे तरीकों से जांच की जाती है.

जिसकी इमेज अच्छी हो और वह पार्टी का सच्चा कार्यकर्ता हो. इन सभी बातों की ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के द्वारा जांच की जाती है. इसके बाद ही पार्टी टिकट जारी करता है. उन्होंने कहा कि मैं यहां कोई टिकट बांटने नहीं बल्कि संगठन को मजबूत करने आया हूं.

जिस सीट को हम बहुत साल से खो रहे है उस सीट को हम कैसे पा सकते है. यहां से भी कांग्रेस प्रत्याशी जीतना चाहिए इन सभी प्रयासों को हम देखने आये है. उन्होंने कहा कि अलग अलग उम्मीदवारी जताना अंर्तकलह नहीं है. 

घर में चार बर्तन होते है तो वह आपस में खड़कते है तो उसका यह मतलब है बर्तन को फैंक दिया जाये. इसलिए जितने भी दावेदार आये है उनकी शांतिपूर्वक बात सुनी जायेगी. इसके बाद ही आगे कोई निर्णय लिया जायेगा. इस मौके पर राज्य महिला आयोग अध्यक्ष रेहाना रियाज, कांग्रेस जिलाध्यक्ष इंद्राज खीचड़, सभापति पायल सैनी, रियाजत खान, मुश्ताक खान, तनवीर खान आदि मौजूद थे.

लगाये जिंदाबाद मुर्दाबाद के नारे

सर्किट हाउस में पर्यवेक्षक खरोला के सामने मंडेलिया समर्थकों ने मंडेलिया जिंदाबाद के नारे लगाये. वहीं सामने खड़े दूसरे दावेदारों के समर्थकों ने मंडेलिया मुर्दाबाद के भी नारे लगाये. इस दौरान एक बार माहौल हल्का सा गर्माया. मगर बाद में माहौल शांत हो गया.

ये भी पढ़ें-

कपूर के गोली ऐसे करेगी जुकाम और सर्दी में मदद, जड़ से मिटेगा

क्या सिगरेट पीने से आती है नपुंसकता, जानिए सटीक जवाब

Trending news