सरदारशहर: प्रचंड गर्मी के बीच झमाझम बारिश ने दी राहत, मुख्य बाजार में आवागमन बंद
Advertisement

सरदारशहर: प्रचंड गर्मी के बीच झमाझम बारिश ने दी राहत, मुख्य बाजार में आवागमन बंद

पानी भरने से मुख्य बाजार में वाहनों का आवागमन पूर्णतया बंद हो गया शहर के मुख्य बाजार, आथूना बाजार, सब्जी मंडी, शिव मार्केट पूरी तरीके से जलमग्न हो गए. सुबह व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोले लेकिन जैसे ही बारिश तेज हुई व्यापारी भी अपने प्रतिष्ठान बंद कर घरों की ओर लौट गए.

सरदारशहर: प्रचंड गर्मी के बीच झमाझम बारिश ने दी राहत, मुख्य बाजार में आवागमन बंद

Sardarshahar: सरदारशहर में वर्षों से चली आ रही मुख्य बाजार में पानी भराव की समस्या का सामना आज भी स्थानीय लोगों को करना पड़ रहा है. शनिवार सुबह 5 बजे से शुरू हुई हल्की बूंदाबांदी ने तेज बारिश का रूप लिया और देखते ही देखते मुख्य बाजार में 2 से 3 फीट तक पानी भर गया. 

पानी भरने से मुख्य बाजार में वाहनों का आवागमन पूर्णतया बंद हो गया शहर के मुख्य बाजार, आथूना बाजार, सब्जी मंडी, शिव मार्केट पूरी तरीके से जलमग्न हो गए. सुबह व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान खोले लेकिन जैसे ही बारिश तेज हुई व्यापारी भी अपने प्रतिष्ठान बंद कर घरों की ओर लौट गए. वही तहसील क्षेत्र में पड़ रही प्रचंड गर्मी से आमजन को इस बारिश से भारी राहत प्रदान हुई है. 

यह भी पढे़ं- 29 जून तक होगी समर्थन मूल्य पर चना खरीद, 24 जून तक पंजीयन कराने वाले किसानों से

खुश नजर आ रहे किसानों के चेहरे
किसानों के चेहरे भी खुश नजर आ रहे हैं क्योंकि किसान लंबे समय से बारिश का इंतजार कर रहे थे. वहीं मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 2 दिनों तक बारिश की संभावना जताई जा रही है. वहीं, इस बारिश के बाद शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया और लोगों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

लोग लंबी दूरी तय कर गंतव्य स्थान तक पहुंच रहे हैं और पैदल राहगीर इसी पानी के बीच से गुजरने पर मजबूर है. विकास के बड़े-बड़े दावे करने वाली नगरपलिका की पोल हल्की सी बारिश में ही खुलती हुई नजर आ रही है.

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news