चूरू नगर परिषद के आयुक्त का कार्यभार ग्रहण करना क्यों चढ़ा हंगामे की भेंट, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1202297

चूरू नगर परिषद के आयुक्त का कार्यभार ग्रहण करना क्यों चढ़ा हंगामे की भेंट, पढ़ें पूरी खबर

चूरू नगरपरिषद की आयुक्त अभिलाषा सिंह को पहले apo कर दिया गया था, इस पर आयुक्त में कोर्ट से स्टे करवा दिया और फिर से चूरू ही आज जॉइन किया है.

आयुक्त का कार्यभार ग्रहण करना चढ़ा हंगामे की भेंट

Churu: राजस्थान के चूरू नगरपरिषद की आयुक्त अभिलाषा सिंह को पहले apo कर दिया गया था, इस पर आयुक्त में कोर्ट से स्टे करवा दिया और फिर से चूरू ही आज जॉइन किया है, जिस पर कांग्रेस और भाजपा के पार्षदों और स्थानीय नेताओं ने जमकर हंगामा किया, भाजपा समर्थित लोगों ने शामिल होना चाहा, तो कांग्रेसी विरोध कर रहे थे.

यह भी पढे़ं- गोविंद मेघवाल ने जमकर की सीएम गहलोत की तारीफ, कहा- राजस्थान में रिकॉर्ड तोड़ विकास

काफी नोकझोंक के बाद आयुक्त ने पदभार ग्रहण कर ही लिया. हालांकि चूरू नगर परिषद सभापति पायल सैनी और आयुक्त अभिलाषा सिंह के बीच चल रही. खींचतान खुलकर सामने आ गई. जब आयुक्त अभिलाषा सिंह अपने तबादले पर कोर्ट से स्टे लेकर नगर परिषद पहुंची. अभिलाषा सिंह के नगर परिषद पहुंचने के बाद एक पद के लिए दो आयुक्त हो गए.

अभिलाषा सिंह और दलीप पुनियां सभापति की अगुवाई में कांग्रेसी पार्षद आयुक्त अभिलाषा सिंह का विरोध करने लगे और कांग्रेसी पार्षद, नगर परिषद के दोनों गेट के ताला जड़ आयुक्त के चैम्बर के बाहर धरने पर बैठ नारेबाजी करने लगे. हंगामा बढ़ता देख पुलिस भी बुलानी पड़ी.  कोतवाली और सदर थाना पुलिस ने भीड़ से समझाइश कर मामले को शांत करवाया.

Reporter: Gopal Kanwar

Trending news