close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान में नहीं होगी कोई सियासी उलटफेर, कांग्रेस प्रभारी ने किया इशारा

राजधानी जयपुर में बुधवार को राजस्थान पीसीसी की बैठक के दौरान राज्य कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के अलावा सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट समेत प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शामिल थे. कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने राजस्थान की सत्ता और संगठन में कोई भी बदलाव नहीं होने की बात कही.  

राजस्थान में नहीं होगी कोई सियासी उलटफेर, कांग्रेस प्रभारी ने किया इशारा
राजस्थान कांग्रेस की जयपुर में बुधवार को बैठक हुई. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजधानी जयपुर में बुधवार को राजस्थान पीसीसी की बैठक के दौरान राज्य कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के अलावा सीएम अशोक गहलोत, सचिन पायलट समेत प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शामिल थे.

प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे के संयोजन में हई इस बैठक में राहुल गांधी के अध्यक्ष पद पर बने रहने का एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया गया. प्रदेश कांग्रेस कार्यसमिति की कांग्रेस मुख्यालय में चल रही बैठक की शुरुआत अविनाश पांडे के संबोधन से हुई. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को बधाई दी. 

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान बेहतर तरीके से चुनाव लड़ा गया. लेकिन हार के बाद हमें कई सबक लेने होंगे. जिसके लिए कार्यकर्ताओं को जमीनी तौर पर काम करना होगा. उन्होंने कहा कि आने वाली चुनौतियों से जल्द पार पाना होगा. 

बैठक से पहले प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने जयपुर की प्रत्याशी रही ज्योति खंडेलवाल और अर्चना शर्मा के साथ बैठक की. माना जा रहा है कि कार्यसमिति की बैठक के दौरान किसी प्रकार का विरोध नहीं हो इसके लिए दोनों नेताओं को समझाइश की गई.  

बताया जा रहा है कि ज्योति खंडेलवाल ने अर्चना शर्मा पर लोकसभा चुनाव में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया था.  राजस्थान PCC की बैठक के पहले अविनाश पांडे ने कहा था कि राज्य की गहलोत सरकार पर कोई भी संकट नहीं है. 

बैठक में भाग लेने के लिए जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा था कि आज होने वाली पीसीसी की बैठक में कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा होगी. लेकिन राजस्थान की सत्ता और संगठन में कोई बदलाव नहीं होगा.