दौसा न्यूज: एक साथ तीन मकानों में चोरी का मामला,सीसीटीवी फुटेज आये सामने
Advertisement

दौसा न्यूज: एक साथ तीन मकानों में चोरी का मामला,सीसीटीवी फुटेज आये सामने

दौसा न्यूज: एक साथ तीन मकानों में चोरी के मामले में एक घर के सीसीटीवी फुटेज आये सामने आए हैं. जिसमे दो युवक मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ते दिखाई दे रहे हैं. पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है.

दौसा न्यूज: एक साथ तीन मकानों में चोरी का मामला,सीसीटीवी फुटेज आये सामने

Dausa: दौसा के सदर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक साथ तीन मकानों में हुई लाखों रुपए की चोरी का अब सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. जहां एक मकान के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश करते हुए दो युवक दिखाई दे रहे हैं तो वहीं चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों युवक हाथ में बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. अब पुलिस पीड़ित की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है. दरवाजे के बाहर एक लग्जरी कार भी दिखाई दे रही है. जिससे लगता है चोर चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद लग्जरी कार से फरार हो गए .

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना

दरअसल सदर थाना क्षेत्र की गोवर्धन वाटिका निवासी कमलेश कसाना ने चोरी की एफ आई आर दर्ज करते हुए बताया कि वह एक जून को परिवार के साथ बाहर गया था. ऐसे में मकान सूना था. चोरों ने इस बात का फायदा उठाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया जहां से चोर लाखों रुपए के सोने चांदी के आभूषण सहित डेढ़ लाख की नकदी पर हाथ साफ कर गए चोरी हुए आभूषणों में सोने की चूड़ियां , चैन , नथ , टीका , मंगलसूत्र , अंगूठी साथ ही कई चांदी के आभूषण ले गए वही समीप स्थित दो अन्य सूने मकानों को भी चोरों ने निशाना बनाया था .

अब सदर थाना पुलिस पीड़ित के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के आधार पर चोरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है मजे की बात यह है चोर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए लेकिन किसी को कानों कान खबर नहीं लगी .

यह भी पढ़ेंः जयपुर की सड़कों पर दिखा नाग नागिन डांस का जलवा, हवा में उड़कर एक- दूसरे को किया प्यार का इजहार,देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः बेगू में बानोड़ा बालाजी के शक्ति महायज्ञ में ओम बिरला हुए शामिल, मांगी देश की खुशहाली की कामना

Trending news