Dausa News: जिला परिषद की साधारण सभा रही हंगामेदार, सदस्यों ने लगाए अधिकारियों पर गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2406193

Dausa News: जिला परिषद की साधारण सभा रही हंगामेदार, सदस्यों ने लगाए अधिकारियों पर गंभीर आरोप

Dausa News: दौसा जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में आज सदस्यों ने जमकर हंगामा किया. सदस्यों ने अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. वहीं, अधिकारी पर फोन न उठाने का भी आरोप लगाया. 

Dausa News Zee Rajasthan
Rajasthan news: दौसा जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक हंगामेदार रही, जहां सदस्यों ने अधिकारियों पर एक ओर जहां भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, तो दूसरी ओर उनके फोन रिसीव नहीं करने की भी बात कही. सदस्यों ने कहा कि पूर्व में बैठक के दौरान जो काम बताए गए थे उन पर अधिकारियों ने अमल नहीं किया, तो वहीं जिले में जेजेएम में भी भारी घोटाले के सदस्यों ने आरोप लगाए. 
 

11 सदस्यीय कमेटी बनाकर करें जांच
सदस्यों ने जिला प्रमुख से 11 सदस्य कमेटी बनाकर इन मामलों की जांच की मांग की, जिसके बाद जिला प्रमुख ने कमेटी बनाने की अनुमति दी, तब जाकर मामला शांत हुआ. वहीं, बैठक के दौरान एक बार सदस्य भी आपस में उलझ गए. लेकिन सांसद मुरारीलाल मीणा और जिला प्रमुख हीरालाल सैनी ने समझाइस कर सभी को शांत किया. 
 

बारिश से खराबे का किसानों को जल्द मिले मुआवजा
सांसद मुरारी लाल मीणा ने कृषि विभाग के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वह फील्ड में जाएं और ग्राम सभाओं का आयोजन करें. जहां पर किसानों को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दें. साथ ही फसल खराबे पर किसानों को अधिक से अधिक मुआवजा मिले. इसकी प्रक्रिया भी वह किसानों को बताएं, ताकि जिले के किसान लाभान्वित हो सके. 
 

सड़क , कृषि और चिकित्सा विभाग के भी आए मुद्दे
इसके अलावा बैठक में सड़क और चिकित्सा विभाग से जुड़े मुद्दे भी आए. सभी मुद्दों पर जिला प्रमुख हीरालाल सैनी ने कार्यवाही का सदस्यों को भरोसा दिया. हालांकि, जिला प्रमुख ने अधिकारियों पर लगाए गए भ्रष्टाचारों के आरोपों को नकाराते हुए कहा कि अगर सदस्य आरोप लगा रहे हैं, तो इनकी जांच करवाई जाएगी और जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उन्हें सरकार को भेजे जाएंगे. 
 

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा
 
राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news