सिकराय: पुलिसकर्मी के घर पर ही चोरों ने डाला डाका, 10 लाख के आभूषण ले उड़े चोर
Advertisement

सिकराय: पुलिसकर्मी के घर पर ही चोरों ने डाला डाका, 10 लाख के आभूषण ले उड़े चोर

पीड़ित कैलाश चौधरी ने बताया कि महिलाएं मकान के अंदर दूसरे कमरों में सो रही थी तो वह खुद घर के बाहर सो रहे थे. चोरों ने रात्रि 12:00 से 2:00 के बीच इस चोरी की घटना को अंजाम दिया. घर में रखे सोने चांदी के सभी आभूषण चोर चुराकर ले गए, जिनकी अनुमानित कीमत करीब दस लाख रुपये है. 

सिकराय: पुलिसकर्मी के घर पर ही चोरों ने डाला डाका, 10 लाख के आभूषण ले उड़े चोर

Sikrai: दौसा के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों चोरों की गतिविधियां बढ़ने लगी हैं. 2 दिन पूर्व मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र में चोरों ने दो दुकानों को निशाना बनाकर हजारों रुपये की नकदी पर हाथ साफ किया था तो वहीं, बीती रात मानपुर थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी के घर को ही चोरों ने निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया.

चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम मरियाडा गांव की जाटों की ढाणी में दिया जहां कैलाश चौधरी के मकान को चोरों ने निशाना बनाया परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे और चोरों ने छत के रास्ते घर में प्रवेश किया कमरे का ताला तोड़कर अलमारी और सूटकेस में रखे करीब दस लाख के सोने चांदी के आभूषण व दस हजार की नगदी पार कर ले गए. 

यह भी पढे़ं- राजस्थान में आज होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने इन जिलों में जारी किया ऑरेंज अलर्ट

पीड़ित कैलाश चौधरी ने बताया कि महिलाएं मकान के अंदर दूसरे कमरों में सो रही थी तो वह खुद घर के बाहर सो रहे थे. चोरों ने रात्रि 12:00 से 2:00 के बीच इस चोरी की घटना को अंजाम दिया. घर में रखे सोने चांदी के सभी आभूषण चोर चुराकर ले गए, जिनकी अनुमानित कीमत करीब दस लाख रुपये है. पीड़ित कैलाश चौधरी का बेटा धर्म सिंह पूनिया दौसा सदर थाने में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है.

चोरी की सूचना पर मानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल का मौका मुआयना किया. वहीं पुलिस ने कुछ साक्ष्य भी जुटाए. साथ ही परिवार के लोगों से सामान चोरी होने की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने पीड़ित परिवार को चोरी के खुलासे का जल्द भरोसा देते हुए चोरों की तलाश शुरू कर दी.

Reporter- LAXMI AVATAR SHARMA

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

Trending news