भरी सभा में भाजपा सांसद ने की भगवान से मनोकामना, जल्द गिरे कांग्रेस सरकार
Advertisement

भरी सभा में भाजपा सांसद ने की भगवान से मनोकामना, जल्द गिरे कांग्रेस सरकार

Dholpur: भरी सभा में भाजपा सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने भगवान से मनोकामना की कि जल्द कांग्रेस सरकार गिरे.

भरी सभा में भाजपा सांसद ने की भगवान से मनोकामना, जल्द गिरे कांग्रेस सरकार

Dholpur: धौलपुर जिले के दौरे पर पहुंचे करौली- धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने राजस्थान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जुबानी हमला बोला है. गहलोत सरकार के 4 साल कुर्सी हित में निकालने के साथ राजस्थान प्रदेश में कानून व्यवस्था बदहाली के गंभीर आरोप लगाए.

सर्किट हाउस में करौली-धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने कहा प्रदेश की बिना पायों की कांग्रेस सरकार है. सरकार रूपी कुर्सी का कोई न कोई कोना हिलता रहता है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा अशोक गहलोत सरकार ने 4 साल सिर्फ कुर्सी हित में निकाले हैं. राजस्थान प्रदेश की जनता भारी परेशान है. राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है. राजस्थान में लूट खसूट एवं हत्याओं से कानून व्यवस्था बदहाल होती है. उन्होंने कहा बलात्कार की घटनाएं लगातार बढ़ रही है. विकास की दृष्टि से राजस्थान प्रदेश 50 साल पीछे खिसक चुका है.

जनता चाहती है कि कांग्रेस की सरकार कब चली जाए. जिससे राजस्थान के अच्छे दिन आ सके. उन्होंने ईश्वर से कामना करते हुए कहा कि जल्द कांग्रेस की सरकार गिरेगी. अगर ऐसा नहीं हुआ तो अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार का जाना तय है. उन्होंने कहा प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकने का मन बना चुकी है.

बीजेपी में सीएम घोषित करने के जवाब पर सवाल देते हुए कहा कि यह राष्ट्रीय नेतृत्व तय करता है. बीजेपी का राष्ट्रीय नेतृत्व सोच समझकर इस मसले पर फैसला करेगा. राजस्थान की जनता के हितों को देखते हुए सीएम का फैसला लिया जाएगा. उन्होंने मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस अपने घर की कमजोरी को उजागर कर रही है. राजोरिया ने कहा भाजपा एक राजनीतिक दल है, धार्मिक नहीं. भाजपा राजनैतिक विरोधी दलों पर नजर रखती है. उन्होंने कहा निश्चित तौर पर भाजपा राजस्थान में विपक्ष में बैठी हुई है. राजस्थान सरकार किस प्रकार जन हित में काम करें, उस पर निगरानी रख रही है. जिसके कारण कांग्रेस को घबराहट होती है. मौजूदा वक्त में राजस्थान प्रदेश में जनता के अंदर असुरक्षा का भय व्याप्त है.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़े...

राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम पर अशोक गहलोत का बयान, इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

थरूर फन में माहिर, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए खड़गे सबसे उपयुक्त- सीएम गहलोत

Trending news