धौलपुर में एक शख्स हर रोज लोगों से कहता था फांसी लगा लूंगा, एक रात उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1561025

धौलपुर में एक शख्स हर रोज लोगों से कहता था फांसी लगा लूंगा, एक रात उठाया खौफनाक कदम

बाड़ी उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के वेनपुरा गांव में एक शराब के नशे में धुत अधेड़ ने पेड़ पर खुद की टॉवल से फांसी का फंदा खाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

धौलपुर में एक शख्स हर रोज लोगों से कहता था फांसी लगा लूंगा, एक रात उठाया खौफनाक कदम

Dholpur News : बाड़ी उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के वेनपुरा गांव में एक शराब के नशे में धुत अधेड़ ने पेड़ पर खुद की टॉवल से फांसी का फंदा खाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई. ऐसे में परिजनों की सूचना पर कंचनपुर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लिया और बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुचाया जहां परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया है. कंचनपुर एसएचओ हेमराज शर्मा मामले की जांच कर रहे हैं.

कंचनपुर थाना अधिकारी हेमराज शर्मा ने बताया कि वेनपुरा गांव में 28 वर्षीय युवक बंटू पुत्र सुमेरा प्रजापति ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है. घटना को लेकर मृतक के शव का बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी में परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया है. घटना को लेकर मृतक के बड़े भाई दिवारी लाल पुत्र सुमेरा प्रजापति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है. जिसमें मृतक बंटू को शराब का आदि बताया है और उसके द्वारा आत्महत्या की बात कही है. ऐसे में पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक बंटू पुत्र सुमेरा मजदूरी का काम करता था. जो आए दिन शराब पीता था लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह लगातार शराब का सेवन करते हुए गांव में ही आवारा घूम रहा था और लोगों से फांसी खाने की बात कह रहा था लेकिन फांसी क्यों लगाना चाहता था. इसकी कोई बात सामने नहीं आई है. वही पीड़ित परिजनों ने बंटू के आवारा होने और शराब के नशे में धुत होने की बात कही है. पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..

गहलोत समर्थक विधायक ने ही अब खोला मोर्चा, कहा- आर-पार की होगी लड़ाई, याद दिला देंगे छठी का दूध

पूनिया-किरोड़ी की अदावत के बीच PM मोदी का जलवा देखने जुटेंगे हजारों लोग!

Trending news